हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी काफी बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं। सोनाक्षी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं के बाजार में बनी रहती हैं। यू कह तो यह अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि जब मैं स्कूल में थी तब मुझे एक लड़के से प्यार हो गया था लेकिन मेरा यह रिलेशन सीरियस नहीं था, उस समय मैं 20 साल की थी। कुछ दिनों बाद मैंने अपने बॉयफ्रेंड से यह रिश्ता तोड़ लिया था । इस रिलेशन के बाद मैं फिर एक सीरियस रिलेशनशिप में आ गई थी । उन्होंने बताया कि 21 से 20 साल की की उम्र में मुझे मेरा पहला सीरियस वाला प्यार हुआ था यह रिलेशनशिप काफी लंबा चला था।

सोनाक्षी ने आगे बताया कि यह जरूरी नहीं है कि आप अपने रिलेशनशिप से कुछ सीख कर आगे बढ़ जाएं, क्योंकि हर आदमी का अपनी अपनी पर्सनालिटी होती है । आपको हमेशा एक ऐसे इंसान की तलाश करना चाहिए जो आप को झेल सके। मैंने बहुत सी बातें सीखी हैं उस वक्त मैं बहुत छोटी थी और जैसे जैसे मैं बड़ी होती गई मैं चीजों को सीखने लगी । जैसे मुझे मेरे एक्सपीरियंस ने बदल दिया वैसे ही आप सभी को एक दिन आपकी एक्सपीरियंस बदल देगी है।

सोनाक्षी को सताता है कुंवारी रहने का डर

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अगर लड़के ढूंढने का काम मैं अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के उपर छोड़ दूं तो शायद मैं कुंवारी ही रह जाऊंगी । सोनाक्षी का मानना है कि उनके माता पिता पिता उनके लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे।

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं और इस 10 सालों में सोनाक्षी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। जिनमें अकीरा, कलंक, तेवर, हॉलीडे, दबंग 2, दबंग 3, राउडी राठौर जैसी फिल्में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी सिन्हा आगामी फिल्म काकूडा में दिखने वाली है। इनके इस आगामी फिल्म को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है, और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी।