बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपने नाम का परिचय लहरा दिया. हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की गिनती में नहीं रखा जाता है. सोनाक्षी ने भले ही बॉलीवुड की कई बेहतरीन बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है लेकिन फिर भी सोनाक्षी को सफल अभिनेत्रियों की गिनती में नहीं रखा जाता है. सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है.

लेकिन यह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं और अपने पर्सनल लाइफ के बदौलत भी लोगों का दिल जीतती रहती है. वही बात करें सोनाक्षी के पर्सनल लाइफ की तो सोनाक्षी सिन्हा अपने पर्सनल लाइफ में बॉलीवुड अभिनेता जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं. जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, इन दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया था. लेकिन बीते कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा का 35 वां जन्मदिन था और इस अवसर पर इन दोनों ने एक दूसरे से अपने डेटिंग की खबरों पर मोहर लगा दिया है.

यह भी पढ़े-बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई सम्राट पृथ्वीराज, छठे दिन में ही निकल गई 300 करोड़ में बनी सम्राट पृथ्वीराज की हवा

इतना ही नहीं जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे के अवसर पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को आई लव यू भी बोला था. हालांकि, इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के नीचे सोनाक्षी सिन्हा ने अपने शादी के लिए उड़ रहे अफवाहों पर विराम लगाया है और लोगों से बातें की हैं.

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है कि प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत अगर सब कुछ हो गया है तो मुझे भी प्लीज इन सब का डेट बता दो. इतना ही नहीं इस वीडियो के ऊपर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है कि क्यों आप लोग हाथ धोकर मेरी शादी करवाने के पीछे पड़े हैं. सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो के नीचे अभिनेता जहीर इकबाल ने भी कमेंट करके हंसने वाली इमोजी सेंड की है. सोनाक्षी सिन्हा का यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


यह भी पढ़े-जल्द तारक मेहता शो में वापसी करेंगी दयाबेन, प्रोमो में दिखा अंदाज