बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोनाक्षी अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साल 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में धमाकेदार कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लोग दबंग गर्ल के नाम से भी जानते हैं.

Sonakshi Sinha replies to trolls day after quitting Twitter: 'I have taken  away that access you had to me' | Bollywood - Hindustan Timesआपको बता दें कि साल 2010 में जब दबंग फिल्म रिलीज हुई थी तो सोनाक्षी सिन्हा रातों-रात स्टार बन गई थी. सोना को लोग सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद करते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. वह अपने लव लाइफ को लेकर भी आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. साल 2017 में उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी और लोगों का मानना था कि वह जल्द ही अपना घर बसाने वाली हैं.

Kapil Sharma Show: Sonakshi Sinha reveals why Salman Khan is still upset  with her - IBTimes Indiaआपको जानकर हैरानी होगी कि सोनाक्षी सिन्हा अभी जिसके साथ रिलेशनशिप में है, अगर उनसे शादी हुई तो वह सलमान खान के परिवार का हिस्सा बन जाएगी. दरअसल सोनाक्षी जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप में है उनका सलमान के परिवार से रिश्ता है. आपको बता दें कि सोनाक्षी आजकल बंटी सचदेवा नाम के शख्स को डेट कर रही हैं.

Sonakshi Sinha and boyfriend Bunty Sachdeva to get married soon?बंटी सचदेवा एक कामयाब बिजनेसमैन है और वह रिश्ते में सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले लगते हैं. हालांकि, सोनाक्षी और बंटी की शादी अभी कंफर्म नहीं हुई है, लेकिन उनके फैंस का मानना है कि जल्द ही वह दोनों शादी कर लेंगे. अगर उनकी शादी होती है तो इस तरह सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के परिवार का हिस्सा बन जाएंगी और वह दबंग गर्ल से दबंग खान कहलाने लगेगी.

Sonakshi Sinha Getting Married To Boyfriend Bunty Sachdeva, Really? -  Desimartiniबंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा के रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत है. वह दोनों कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है, तो वही बंटी सचदेवा एक बड़े पीआर कंपनी के ओनर है. सोनाक्षी के फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की शादी देखने को मिलेगी. अब यह तो वक्त ही बताएगा कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के परिवार का हिस्सा बनेगी या फिर वह किसी और घर की बहू.