सलमान खान से शादी करने के लिए विदेश से आई थी ये अभिनेत्री, 8 तक चला अफेयर लेकिन नहीं हो सकी शादी

0
291

90 के दशक में बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं सोमी अली चर्चा में हैं. सोमी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर कई सारी बातें शेयर की है. सोमी ने कहा, 1991 में जब मैं 16 साल की थी तो मैंने फिल्म मैंने प्यार किया देखी. इसके बाद मैंने ठान लिया कि मुझे सलमान खान से शादी करनी है. मैंने मॉम को बताया कि मैं कल इंडिया जा रही हूं.

उन्होंने मेरी बात सुनी और मुझे कमरे में भेज दिया लेकिन मैं उनसे गुहार लगाती रही कि मुझे इंडिया जाना और इस लड़के (सलमान खान) से शादी करनी है. इसके बाद मैंने अपने पिता को कहा कि मुझे अपने रिश्तेदारों के यहां मुंबई जाना है और ताजमहल देखना है. मेरा जन्म पाकिस्तान में हुआ था.मैं वहां कुछ दिन रही और फिर मियामी चली गई वहां एक हफ्ता गुजारा और इंडिया में आकर एक फाइव स्टार होटल में चेक इन किया. इसके बाद मैंने बॉलीवुड में जगह बनाने की ठानी ताकि सलमान से मिल पाऊं. मैं कई निर्देशकों से मिली लेकिन फिल्मों में काम नहीं मिला. मेरा फोकस फ़िल्मी करियर पर नहीं था. मेरा एक मात्र लक्ष्य था कि सलमान से मेरी शादी हो जाए.

सलमान से सोमी की शादी तो नहीं हुई लेकिन दोनों तकरीबन 8 सालों तक रिलेशनशिप में रहे और फिर इनका ब्रेकअप हो गया. दोनों रिलेशनशिप में काफी सीरियस थे और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. सोमी ने बताया कि वो अब सलमान के टच में तो नहीं हैं लेकिन उनकी मां सलमा खान से कुछ सालों पहले मियामी में मिल चुकी हैं. सोमी ने आंदोलन, आओ प्यार करें, माफिया, चुप, तीसरा कौन जैसी फिल्मों में काम किया था लेकिन बहुत सालों पहले फिल्म इंडस्ट्री छोड़ अमेरिका शिफ्ट हो गई थी जहां वह अब अपना एक एनजीओ चलाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here