छोटे पर्दे की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में तो सुर्खियां बटोरी ही हैं. उसके अलावा पर्सनल लाइफ में भी काफी चर्चाओं में रही हैं उन्हीं नामों में से एक हैं उर्वशी ढोलकिया, जिनकी पर्सनल लाइफ बेहद ही अटपटे डिसीजनों की वजह से सुर्खियों में रही है. मात्र 16 साल की उम्र में शादी करने वाली उर्वशी 17 साल की उम्र में ही दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई थी और इसके 2 साल बाद ही इनका पति से तलाक हो गया था. बता दें, उनके बच्चों के नाम सागर और क्षितिज हैं. तलाक के बाद से ही उर्वशी इन दोनों बच्चों को खुद ही पाल रही हैं.

पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में उर्वशी ढोलकिया ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए थे. उर्वशी ने बताया कि उन्हें एक बात का दुख हमेशा रहेगा कि वह अपने बच्चों का पालन पोषण ठीक से नहीं कर पाई क्योंकि जब इनके बच्चे छोटे थे तब वह काम पर जाया करती थीं जिसकी वजह से उनके बच्चे घर पर अकेले रहते थे. इसकी वजह से उन्होंने अपने बच्चों को शहर के एक बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया, वहां रह कर ही उनकी सारी पढ़ाई हुई और वह बड़े हो गए.

एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान कहा, सही बताऊं तो मुझे मेरे बच्चों के बचपन के बारे में ज्यादा नहीं पता. ये कुछ ऐसा है जो मेरे दिमाग में नहीं आता. मैंने मुश्किल से ही उस वक्त उन्हें बढ़ते हुए देखा था. मुझे उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजना पड़ा. मेरे पास कोई और रास्ता भी नहीं था.

मैं कभी अपने फैसले से खुश नहीं थी. इसके बाद मैं एक बहुत बड़े डिप्रेशन में चली गयी थी. लेकिन फिर भी मुझे ये फैसला उनके भविष्य के लिए लेना ही पड़ा था. 40 साल की हो चुकी उर्वशी ढोलकिया के फिल्मी सफर के बारे में बात करें तो इन्होंने कसौटी जिंदगी की जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया है.

इस सीरियल से इन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली थी इसके अलावा ये बिग बॉस के सीजन 6 की विनर भी रह चुकी हैं. और नच बलिए में भी नजर आ चुकी है. उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें दर्शक खूब प्यार देते हैं.