फिल्मी दुनिया सितारों की दुनिया कही जाती है. सितारे जैसे टूटते बिखरते रहते हैं ठीक कुछ इसी प्रकार बॉलीवुड के सितारे भी एक दूसरे के साथ रिश्ते बनाते और बिगाड़ते रहते हैं. जी हां बॉलीवुड में हर रोज नए नए रिश्ते बनते हैं तो वहीं हर रोज रिश्ते खराब भी होते हैं. हालांकि, बॉलीवुड में कुछ ऐसी जोड़ियां हैं जिनका रिश्ता एक दूसरे के साथ ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था. ऐसे में हम आपको इस लेख ने इन्ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपनी शादी के मात्र कुछ ही महीनों में एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था.

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर


जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने एक दूसरे के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी. दरअसल, यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. शादी के बाद से इन दोनों के बीच लड़ाईयां बढ़ने लगी थी. ऐसे में शादी के 2 साल बाद ही इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और फिर इन दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया.

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा


अभिनेता पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा ने साल 2014 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. हालांकि, शादी के कुछ ही महीनों बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था. दरअसल, उन दिनों पुलकित सम्राट अभिनेत्री यामी गौतम के साथ रिलेशन में आ गए थे. जिसकी वजह से इन दोनों का तलाक हो गया था.

मुकेश अग्रवाल और रेखा


सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी रचाई थी. उन्होंने मुकेश के साथ साल 1990 में शादी रचाई थी और शादी के कुछ ही महीनों बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया था. जिसके बाद से दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे थे. हालांकि, साल 1991 में मुकेश ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दिया था.

सारा खान और अली मर्चेंट


सारा खान और अली मर्चेंट ने बिग बॉस के घर में ही एक दूसरे के साथ शादी रचा ली थी. हालांकि, इन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी थी. जी हां इन दोनों की शादी मात्र 2 महीने के अंदर ही टूट गई और इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था.

यह भी पढ़े-जब दिलीप कुमार ने गोविंदा की 25 फिल्में छुड़वा दी, 16 दिन तक सोए नहीं थे गोविंदा

मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता


मंदाना करीमी ने गौरव गुप्ता के साथ अपनी शादी रचाई थी. जी हां इन दोनों ने साल 2017 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. हालांकि, शादी के मात्र 6 महीना के अंदर ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया. दरअसल, मंदाना करीमी ने गौरव गुप्ता के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था कि गौरव गुप्ता उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं. यही कारण है कि मंदाना करीमी ने गौरव गुप्ता के साथ तलाक ले लिया था.

मनीषा कोइराला और सम्राट दहल

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने सम्राट दहल जो कि नेपाल के पॉपुलर बिजनेसमैन है इनके साथ साल 2010 में शादी रचाई थी. हालांकि, शादी के 2 साल के अंदर ही इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. दरअसल, साल 2012 में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया था. शादी के बाद से इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी. ऐसे में इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था.

यह भी पढ़े-टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में मारे लंबे हाथ, बड़े प्रोजेक्ट से की बॉलीवुड डेब्यू