आपने अपने आसपास कई लोगों के अंदर कई तरह की अजीबोगरीब आदतों को नोटिस किया होगा और शायद आपने ऐसे भी कई लोगों को देखा होगा जिनको अजीब-अजीब तरह के शौक होते हैं। लेकिन क्या आप अपने पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटी के अजीब आदतों या फिर उनके शौक के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो आज जान लीजिए अपने पसंदीदा सेलेब्स के अजीबोगरीब आदतों को।

सनी लियोन

sunny leone

सनी लियोन के अंदर भी एक बहुत ही अजीबोगरीब आदत मौजूद है, सनी लियोन हर 15 से 20 मिनट के बाद अपने पैरों को साफ़ करती हैं।

जॉन अब्राहम

johnabraham

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के एक जाने माने ऐक्टर हैं, लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी कि उन्हें आम इंसानो के तरह बैठे हुए पैर हिलाने की आदत है। वो जब भी पैर नीचे लटकाकर बैठते हैं तो अपने पैरों को कई आम लोगों की तरह हिलाते रहते हैं।

करीना कपूर

kareena kapoor

बॉलीवुड ऐक्टर और नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाले ऐक्टर सैफ अली खान की पत्नी ऐक्ट्रिस करीना कपूर उर्फ बॉलीवुड की बेबो के अंदर भी एक अजीब आदत मौजूद है। आपको बता दें करीना कपूर को अपनी उंगलियों के नाखुन चबाने की आदत है, और वो ऐसा इसलिए करती है क्योंकि नाखूनों पर लगा नेल पोलिश उन्हें काफी पसंद है।

सलमान खान

salman khan

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता और भाईजान सलमान खान को भी अजीबोगरीब शौक है, जिसे जानकर आप कहेंगें ये कैसा शौक है? तो अब जान लीजिए कि सलमान को हैंडमेड और नैचुरल साबुन इकट्ठा करने के बहुत शौक है, अक्सर लोगों के पास कपड़े, बाइक्स या फिर पर्फ्यूम के कलेक्शन होते हैं लेकिन सलमान के पास अलग अलग तरह के साबून का कलेक्शन है।

अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को हाथ में दो घड़ी पहनने का शौक है, जब अभिषेक बच्चन छोटे थे और वो यूरोप में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे तब से अमिताभ बच्चन ने दो घड़ी पहनना शुरू किया था ताकि वो भारत और यूरोप दोनों जगह के टाइम को जान सके।