17 दिसंबर 2021 को रीलीज़ हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने रीलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर एक ताबड़तोड़ प्रदर्शन शुरू कर दिया था. वहीं देखते ही देखते इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया. और आज आलम यह है की आज हर तरफ सिर्फ षुष्पा ही खिल रहा है.

आज इस फिल्म के साथ साथ इसके डॉयलॉग, गाने का लोगों के बीच इतना क्रेज़ हो चुका है की सोशल मीडिया और रील्स की दुनिया में बस इसी फिल्म का दबदबा दिख रहा है. और सिर्फ आम आदमी ही नहीं आज कई बड़े सेलेब्स भी इसके दिवाने हो रखे हैं.

गौरतलब है की इस फिल्म में एक गाना है “श्रीवल्ली” जिसका खुमार भी लोगों के उपर खूब चढ़ा हुआ है. और इस फिल्म का यह गाना काफी हिट हुआ है. लेकिन अब इसी गाने को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही हैं. खबर है की जल्द ही सरकार इस गाने को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है, या फिर इस गाने पर रोक लग सकती है. चलिए पूरा मामला समझिए.

दरअसल सोशल मीडिया के ज़रिए स्वाती गोयल शर्मा नाम की एक पत्रकार ने इस गाने को लेकर शिकायत की है. स्वाती का कहना है की यह गाना 16 और 18 साल की लड़कियों के प्रति अट्रैक्शन को दिखाता है. स्वाती ने ट्वीट करते हुए लिखा – तेलुगु में गीत #Srivalli की पंक्ति है ‘तुम 18 साल के हो गए, तुम इस उम्र में प्यारे लगते हो’. बॉलीवुड संस्करण के लिए अनुवादित गीत कहता है ‘तुम 16 साल के हो गए हो, और फूलों की कली की तरह दिखती हो’.

वहीं स्वाती ने इस गाने के अनुवादक रक़ीब आलम को भी अपने इस ट्वीट में मेंशन किया है, और उनसे पुछा है की कम उम्र की लड़कियों के बारे में आपका क्या ख्याल है.

बता दें स्वाती के इस ट्वीट पर प्रियंक कानूनगो जो की  नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट के चेयर पर्सन है उनका भी जवाब सामने आया है. उन्होंने स्वाती के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है की – “Noted”. जिससे ये मालूम होता है की शायद स्वाती के इस शिकायत पर आगे पुष्पा के इस गाने को लेकर कोई कारवाई हो सकती है.

यह भी पढ़ें – अब भी डेविड वॉर्नर के सिर से नहीं उतरा पुष्पा का बुखार, इस बार तो पूरी तरह रंग गए अल्लू अर्जुन के रंग में