राखी की बीमार मां की मदद के लिए खुलकर सामने आए सोहेल खान, Video शेयर कर कहा, ‘चिंता नहीं करना मैं हूं’

0
229

एक्ट्रेस और आइटम क्वीन राखी सावंत की मां के कैंसर का इलाज सलमान खान और सोहेल खान करवा रहे हैं. पिछले दिनों खुद राखी सावंत ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. राखी और उनकी मां जया सावंत ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए सलमान और सोहेल का आभार भी व्यक्त किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


राखी और उनकी मां द्वारा शेयर किए गए वीडियो पोस्ट के बाद अब सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोहेल ने राखी सावंत से कहा है कि वह चिंता ना करें, उन्हें किसी भी चीज़ की ज़रुरत हो तो वो उन्हें (सोहेल को) डायरेक्ट कॉल कर सकती हैं. सोहेल के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

अपनी इस वीडियो पोस्ट में सोहेल कहते हैं, ‘राखी माय डिअर, आपको, आपकी मम्मी को किसी भी चीज़ की ज़रुरत हो तो आप मुझको सीधा फ़ोन कीजिए… और मैं आपकी मम्मी से कभी मिला नहीं हूं लेकिन मैं आपको जानता हूं कि वह आप जितनी स्ट्रांग होंगी…आप तो उनकी बेटी हो तो वो कितनी स्ट्रांग होंगी…मैं दुआ करता हूं वो जल्द स्वस्थ हों..आपको किसी भी चीज़ की ज़रुरत हो तो मुझे डायरेक्ट कॉल करें…मैं आपसे जल्द मिलूंगा ..साथ ही मां के ठीक होने पर उनसे भी बात करूंगा.ऑल द बेस्ट…टेक केयर’.

सोहेल के साथ ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर मैसेज लिख राखी सावंत की हिम्मत की तारीफ की है. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने लिखा था कि, ‘ऐसी सिचुएशन में जब राखी की मां को कैंसर था वह पूरी दुनिया को एंटरटेन कर रहीं थी…क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं ? ..कोई तुझसे क्या मुकाबला करेगा राखी’.
आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आई थीं. इस शो में राखी की एंट्री होते ही शो की टीआरपी में भी उछाल देखने को मिला था. राखी शो के टॉप पांच प्रतिभागियों में से एक थीं. हालांकि, उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था. बताते चलें कि रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर घोषित की गई हैं.