बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल इन दिनों सोहेल खान को लेकर खबर यह आ रही है कि यह अपनी पत्नी सीमा सचदेव को तलाक देने जा रहे है. इस खबर को सुनने के बाद से सोहेल खान के फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोहेल खान और सीमा सचदेव बॉलीवुड के काफी मजबूत कपल माने जाते थे और अक्सर लोग इनके एग्जांपल दिया करते थे. हालांकि, 24 साल बाद सीमा सचदेव और सोहेल खान एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. इसके बाद से इनके फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं.

सीमा सचदेव और सोहेल खान ने एक दूसरे के साथ साल 1998 में शादी रचाई थी. आपको यहाँ यह भी बता दे कि सोहेल खान ने सीमा सचदेव से शादी करने के लिए काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना किया था. दरअसल, सीमा सचदेव के परिवार वाले सोहेल के साथ शादी करने को लेकर राजी नहीं थे. ऐसे में सोहेल खान ने सीमा को घर से भगा लिया था और रात में शादी की था. सोहेल खान एक मुस्लिम धर्म से बिलॉन्ग करते हैं. ऐसे में सीमा सचदेव और सोहेल खान ने दो-दो धर्मों से अपनी शादी रचाई थी.

शादी के बाद से यह दोनों कपल दो बच्चों के माता-पिता भी बन गए. हालांकि शादी के 24 साल बाद इन दोनों के रिश्ते के बीच अब खटास नजर आ रही है. ऐसे में यह दोनों कपल एक दूसरे के साथ तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं. सोहेल खान और सीमा सचदेव के तलाक की खबरों के बाद से लोग लगातार सीमा सचदेव के बारे में बातें कर रहे हैं और पूछ रहें हैं कि सीमा सचदेव क्या काम करती हैं? आपको बता दें कि सीमा सचदेव के बिजनेस वूमेन है.

यह भी पढ़ें – आधी रात को मौलवी को उठवा कर सोहेल खान ने सीमा से रचाई थी शादी, जानिए दोनों की लव स्टोरी
नेटवर्क के मामले में सोहेल को देती है टक्कर

सीमा सचदेव एक पापुलर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर हैं. इसके अलावा सीमा सचदेव के पास मुंबई और दुबई में खुद के कपड़ों का बुटीक भी है. सीमा सचदेव बांद्रा 190 लाइन की CEO भी हैं. फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में होने के वजह से सीमा सचदेव का बॉलीवुड में भी काफी अच्छा खासा पहचान है. सोशल मीडिया पर भी सीमा सचदेव को काफी ज्यादा लोगो जानते हैं और फॉलो करते हैं. बात करें सीमा सचदेव के नेटवर्थ की तो सीमा सचदेव की कुल नेटवर्थ 10 से 12 करोड़ के बीच है. वहीं बात करें सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की नेटवर्थ की तो सोहेल खान की कुल नेटवर्थ 109 करोड़ रुपये के आस पास बताई जाती है.

यह भी पढ़ें – सिर्फ सोहेल और सीमा ही नहीं, बल्कि इन सितारों ने भी परिवार के खिलाफ जाकर रचाई थी शादी