ओटीटी पर लांच हुआ लॉक शो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहा है.दरअसल, कंगना ने एक नए कांसेप्ट के ऊपर इस शो को लांच किया है जो लोग द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आज इस लेख में हम आपको इस शो में हुए 6 शॉकिंग खुलासों के बारे में बताने वाले हैं.

1. तहसीन पूनावाला

आपको बता दें कि तहसीन पूनावाला ने हाल ही में लॉकअप शो में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक उद्योगपति ने अपनी पत्नी के साथ सोने का ऑफर दिया था और इसके लिए उसने पूरा क्लब बुक करा लिया था. आपको बता दें कि इस सीक्रेट का खुलासा तहसीन पूनावाला ने इस शो से एलिमिनेट होने से बचने के लिए किया था.

2. शिवम शर्मा

शिवम शर्मा ने भी लॉकअप शो में एलिमिनेट होने से बचने के लिए एक सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पड़ोस की भाभी के साथ सेक्स संबंध बनाए हैं. शिवम ने बताया कि उनकी पड़ोस वाली भाभी एक तलाकशुदा औरत है और यह उनकी सेक्स लाइफ में मदद करते थे.

3. सायशा शिंदे

सायशा शिंदे ने भी इस शो में अपने सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया था कि जब वह बहुत छोटी थी तो उनके फैमिली मेंबर ने उन्हें मोलेस्ट किया था. आपको बता दें कि सहसा शिंदे ने अपना लिंग परिवर्तन कराया है पहले सायशा शिंदे का नाम स्वप्निल शिंदे था.

4. करणवीर बोहरा

आपको बता दें कि हाल ही में करणवीर बोहरा ने भी एक सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया कि वह कर्ज में डूबे हुए हैं. उन्होंने काफी लोगों से कर्ज ले रखा है और यह बात बताने के बाद करणवीर फूट-फूट कर रोने लगे करणवीर ने आगे कहा कि मैं इस शो में इस लिए आया हूं ताकि लोगों का कुछ कर्ज उतार सकूं.

5. अंजलि अरोड़ा

सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अंजलि अरोड़ा में भी हाल ही में इस शो में एक खुलासा करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने पैसों के लिए रूस के एक होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ पूरी रात पार्टी की थी.

6. अली मर्चेंट

अली मर्चेंट ने भी लॉकअप शो में एक खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी पत्नी सारा खान को धोखा दे दिया था. दरअसल, अली जब दिल्ली आए थे तो वह किसी लड़की के प्यार में पड़ गए थे और वह लड़की सारा के मामा को जानती थी ऐसे उस लड़की ने सारी बातें उसके मामा को बता दी और फिर सब कुछ खराब हो गया.