बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सिंगर में से एक यो यो हनी सिंह को तो आप जानते ही होंगे, इनके गाने इतने हिट होते हैं कि लोग इन के गानों को काफी दिनों तक सुनते रहते हैं. इनके गाने देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चलते हैं, और कहीं के भी लोग इनके गानों पर झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं. आपने यो यो हनी सिंह के लाइफ के बारे में तो थोड़ी बहुत बातें सुनी होंगी, लेकिन क्या आप उनकी पत्नी के बारे में जानते हैं.

Honey Singh introduces his wife to the world!बता दें उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी खूबसूरत अभिनेत्री को अपनी खूबसूरती से मात दे सकती है. आपको बता दें हनी सिंह ने साल 2011 में शालिनी तलवार से शादी की थी, जो कि बताया जाता है कि उनका स्कूल का प्रेम था. वह स्कूल में साथ ही पढ़ते थे और उस समय अच्छे दोस्त थे, और थोड़े समय के बाद एक दूसरे को डेट भी करने लगे.

This is how Yo Yo Honey Singh celebrates his 10th wedding anniversary with  wife!शालिनी इतनी इतनी खूबसूरत हैं कि अपनी खूबसूरती के लिए वह पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने जाते हैं, हालांकि आपको बता दें हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को अपनी बॉलीवुड लाइफ से हमेशा दूर ही रखते हैं, लेकिन कुछ बातें ऐसी होती जो सामने निकल कर आ जाती है.

Mrs Yo Yo Honey Singh Exists. Her Name is Shaliniमीडिया रिपोर्ट की मानें तो हनी सिंह अपने शादी की बात को काफी दिनों तक लोगों से छुपाकर रखना चाहते थे, ताकि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को नहीं पता चले. आपको बताते चलें शालिनी दिल्ली के एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वहीं हनी सिंह एक सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

Honey Singh shares a throwback pic with wife Shalini from their wedding.  See it here - Hindustan Timesइन दोनों की शादी दिल्ली के सरोजनी नगर के पवित्र गुरुद्वारे में पूरी की गई थी, हनी सिंह ने अपनी शादी की बात तब बताई जब वह एक शो को होस्ट कर रहे थे, उस शो के दौरान हनी ने खुलासा किया कि उनकी शादी भी हो चुकी है. और उस शो में हनी सिंह ने एक बात भी बताई थी, उन्होंने कहा था कि मेरे गानों को शालिनी बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं, लेकिन साथ ही मुझे इसके लिए मना भी नहीं करती हैं.

Yo Yo Honey Singh Wife Lifestyle बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी बेहत खूबसूरत |  Bollywood Samachar - YouTube शालिनी को रोमांटिक गाने पसंद है आपको बता दें इतने बड़े एक्टर की पत्नी होने के बाद भी शालिनी बॉलीवुड की लाइम-लाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.