बॉलीवुड की फेमस फिल्म लव स्टोरी को आज 40 साल से भी ज्यादा का समय पूरी कर चुका है. यह फिल्म उस समय की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर जुबली हीरो यानी कि राजेंद्र कुमार थे और इस फिल्म को डायरेक्ट राहुल रवैल ने किया था. राजेंद्र कुमार ने इस फिल्म को अपने बेटे गौरव कुमार को लांच करने के लिए बनाई थी और यह फिल्म काफी ज्यादा सफल साबित भी हुई थी.

इस फिल्म में गौरव कुमार के साथ लीड रोल में विजेयता पंडित भी नजर आई थी. बता दें कि विजेयता पंडित ने इसी फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म के हिट होने के बाद से अभिनेत्री विजेयता पंडित ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्में की.

विजेयता पंडित 80 के दशक की एक बहुत बड़ी नाम हुआ करती थी और उनके पिता नरेंद्र पंडित भी एक जाने-माने संगीतकार हुआ करते थे. विजेयता पंडित के परिवार वाले संगीत और फिल्मों से जुड़े हुए थे और यही कारण है कि इन्होंने भी फिल्मों में अपनी करियर बनाने की ठान ली थी. विजेयता पंडित अपनी पहली फिल्म लव स्टोरी के हिट होने के बाद गौरव कुमार से शादी रचाना चाहती थी लेकिन गौरव कुमार के पिता राजेंद्र कुमार इस शादी के खिलाफ थे इसलिए इन दोनों ने शादी नहीं रचाई थी. बाद में राजेंद्र कुमार ने अपने बेटे की शादी सुनील दत्त की बेटी से करा दी. विजेयता पंडित के भाई जतिन ललित भी एक मशहूर संगीतकार है.

आपको बता दें कि विजेयता पंडित की लव लाइफ बिल्कुल भी सही नहीं रही. इनके पहले पति से इनका तलाक हो गया और दूसरे पति की जान कैंसर ने ले ली. और आज विजेयता पंडित एक गुमनाम जिंदगी जी रही है. आज इनकी हालात काफी बुरी है और आर्थिक तंगी ने इन्हें चारों तरफ से इस कदर घेरा हुआ है कि यह अपने घर का सामान बेचकर अपनी जिंदगी का गुजारा कर रही हैं. कभी हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी सुपरस्टार हीरोइन मानी जानी वाली विजेयता पंडित आज गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर हैं.