मशहूर सिंगर बादशाह ने अपनी बेहतरीन सिंगिंग की बदौलत देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पहचान कायम की है. बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह भले ही एक सिंगर के तौर पर काम कर रहे हो लेकिन एक समय में बादशाह का परिवार चाहता था कि वह बड़े होकर आईएएस बने और देश की सेवा करें, लेकिन बादशाह की बचपन से ही पढ़ाई लिखाई में रुचि नहीं थी और वह हमेशा से ही सिंगर बनना चाहते थे. और बचपन में वह गाना गाने के लिए कुछ भी कर देते थे बादशाहा का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है.

बादशाह की पर्सनल लाइफ से बहुत कम लोग वाकिफ हैं बहुत कम लोग जानते हैं कि बादशाह शादीशुदा हैं और उनकी कई साल पहले ही शादी हो चुकी है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बादशाह और जैस्मिन भसीन की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट में बताया जाता है कि बादशाह और जैस्मीन भसीन ने साल 2012 में चोरी चुपके से शादी रचा ली थी. इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के रूप में हुई थी क्योंकि इन दोनों की रूचि ही सिंगिंग में थी और इसी दौरान इन दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई,

जिसके बाद यह साल 2012 में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. बादशाह और जैस्मिन भसीन की शादी ईसाई रीति रिवाजों से हुई थी. क्योंकि जैस्मिन भसीन ईसाई हैं. कहा जाता है कि जैस्मिन भसीन और बादशाह पहली मुलाकात में ही एक दूसरे पर मर मिट गए थे. बादशाह को जैस्मिन भसीन की सादगी काफी पसंद आई थी. जहां बादशाह काफी लाइम लाइट में रहना पसंद करते हैं. तो उनकी पत्नी जैस्मीन भसीन बिल्कुल भी लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं. इसके बाद ही ये कपल साल 2017 में एक बेटी के माता-पिता बने जिसका नाम जैसी” रखा गया है.

यह भी पढ़ें – फिर एक बार फिल्मी पर्दे पर जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं शाहरुख खान और आलिया भट्ट, रीलीज़ से पहले ही फिल्म ने कर ली 80 करोड़ की कमाई

इस बात की जानकारी खुद बादशाह ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. बादशाहा का शुरुआती जीवन काफी संघर्षों से बीता है. बताया जाता है कि बादशाह शुरुआती समय में काफी गरीब फैमिली से बिलॉन्ग करते थे और जब इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिरकत की थी. तब भी इनके साथ किसी का साथ नहीं था लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी तक इनके कई गाने जबरदस्त पॉपुलर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें – शॉट्स पहनकर बबीता जी ने किया बादशाह के “जुगनू” गाने पर डांस, देखें वीडियो