बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर और बिग बॉस सीजन 13 और खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से इस दुनिया से अलविदा ले लिया। आज सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के 1 का समय बीत चुका है.

टूट गई Sidnaz की जोड़ी, शहनाज गिल का साथ छोड़ गए Sidharth Shukla, तस्वीरों में देखें दोनों का रिश्ता - Television AajTakआपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के मृत्यु के बाद से ही सोशल मीडिया पर मातम पसर गया था और फैंस को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ ने इन सब से अलविदा ले लिया । सिद्धार्थ की मृत्यु के 1 महीने बाद भी फैंस अभी भी उस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं, और यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और पुरानी वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

वही बात करें शहनाज गिल की तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी । यह मुलाकात धीरे धीरे प्यार के रिश्ते में बढ़ता ही चली गई। इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे और यही कारण है कि इस जोड़ी को सिडनाज नाम दे दिया गया था , लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद से यह जोड़ी टूट गई। इनकी मृत्यु के एक महीने बाद भी शहनाज गिल सदमे से बाहर नहीं निकले पा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sidnaaz 1227 (@sidnaaz_hangover)

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस सिद्धार्थ की यादों को सहेजे रखें हुए हैं, और आए दिन सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ से जुड़ी चीजों को शेयर करते रहते हैं इसी बीच सिडनाज का वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में शहनाज पंजाबी सूट पहने हुए दिख रही है और वही सिद्धार्थ एक सरदार के रूप में नज़र आ रहे है। जब शहनाज सिद्धार्थ का गबरु बना रूप देखती हैं तो वह काफी खुश हो जाती है और वह उन्हें गले से लगाकर माथे पर चुंबन भी करती हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है । फैंस ने इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा है कि – इस वीडियो ने सिद्धार्थ की याद आज फिर से दिला दी। इस वीडियो में काफी निराशाजनक कमेंट भी देखे जा रहे है। एक फैंस ने लिखा है कि – सिद्धार्थ मुझे सच में अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हम सब को छोड़ कर जा चुके हैं। वही एक फैंस ने लिखा है कि सिद्धार्थ आपको सिडनाज की जोड़ी तोड़ कर जाने की किसने हक दे दिया। सोशल मीडिया पर आये दिन फैंस का ऐसा निराशाजनक कमेंट आपको देखने को मिल जाएगा।