क्या सिद्धार्थ शुक्ला ने कर ली शहनाज़ गिल से शादी, एक्टर ने वायरल खबरों पर खुद दी सफाई

0
418

बिग बॉस 13 के विनर और जाने-माने टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आए दिन चर्चा में रहते हैं. दरअसल, सिद्धार्थ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरते हैं. उनका नाम बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल के साथ पिछले काफी समय से जोड़ा जा रहा है. हाल ही में ये खबरें उड़ीं कि सिद्धार्थ और शहनाज़ ने चोरी-छुपे शादी कर ली है. शादी की खबरें तेज़ी से वायरल होती देख सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है. उन्होंने एक फैन की बात पर रिप्लाई दिया है और अपनी शादी की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

फैन ने ट्विटर पर सिद्धार्थ की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, मेरी गर्लफ्रेंड कह रही है जब तक रिप्लाई और फॉलो बैक नहीं दोगे शादी नहीं करेगी, क्या चाहते हो मैं कुंवारा रहूँ, ऐसा ना करो रिप्लाई दो प्लीज शादी होगी तो मैं आपके लिए कुछ स्पेशल करूंगा, प्लीज एक रिप्लाई करो.

सिद्धार्थ ने फैन की तमन्ना पूरी की लेकिन साथ ही शादी की खबरें उड़ाने वालों पर तंज कसते हुए कहा, भाई कुंवारा टैग अच्छा है, मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है,शायद वो मुझसे ज्यादा मेरे बारे में जानते हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ औ शहनाज़ बिग बॉस 13 में अपनी करीबियों के चलते काफी सुर्खियों में थे. शहनाज़ सिद्धार्थ को लेकर इतनी पजेसिव थीं कि उन्होंने कहा था कि वह सिद्धार्थ से ही शादी करेंगी. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की नजदीकियों में कोई कमी नहीं आई लेकिन सिद्धार्थ शहनाज़ को केवल अपना दोस्त ही बताते आए हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ ने शहनाज़ के साथ कुछ समय पहले एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को बहुत पसंद आई थी . इसे यूट्यूब पर जमकर व्यूज भी मिले थे जिसके बाद दोनों गोवा में दूसरा वीडियो शूट करने के लिए भी साथ गए थे. वही शहनाज की बात करें तो अपनी खूबसूरती के चलते उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है. बिग बॉस में उनके द्वारा बोले गए डायलॉग साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी इतना फेमस हुआ कि पिछले दिनों इस पर बना एक फनी वीडियो जमकर वायरल हुआ था.