छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता के साथ बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे, उन्हें इस दुनिया को अलविदा कहे काफी समय बीत गया है लेकिन उनके चाहने वाले को आज भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं रहे.

वहीं कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि सिद्धार्थ के मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का काफी बुरा हाल है, ना उन्हें खाने का ठिकाना ना सोने का अब तो बस ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज के जिंदगी में कुछ बचा ही नहीं, और अब वो बस किसी तरह अपनी जिंदगी काट रही हैं.

वहीं सिद्धार्थ के मौत को 2 हफ्ते का समय बीत जाने के बाद भी शहनाज की हालत अब भी बिल्कुल वैसी ही है, और वो अब भी सिद्धार्थ की यादों में खोई हैं. वहीं शहनाज की ऐसी हालत देख सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला काफी चिंतित नजर आ रही हैं, वहीं अब उन्होंने शहनाज गिल को लेकर बड़ा फैसला किया है, वहीं उनके इस फैसले की खूब तारीफ हो रही हैं.

खबरों की माने तो बेटे के जाने के बाद से रीता शुक्ला हर दम शहनाज के साथ खड़ी हैं, वहीं उनका कहना की वह शहनाज को जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए खूब प्रेरित कर रही हैं. और वह शहनाज को फिर से काम पर वापस लौटने की सलाह दे रही हैं ताकि उनका ध्यान काम पर लग सके, और सिद्धार्थ की यादों से बाहर निकल पाए.

सिद्धार्थ के जाने माने के बाद शहनाज अब भी उनकी ही यादों में खोई हैं, वहीं हर समय में सिद्धार्थ के गम में ही डूबी हैं. ऐसे में सिद्धार्थ की माँ शहनाज का पूरी तरह से ख्याल रख रही हैं, वहीं उनका हौसला बढ़ाने रही हैं, ताकि वो सिद्धार्थ के ग़म से बाहर निकलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें..

खबरों की माने तो जल्द ही सीडनाज की यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली थी, हालांकि ये किस्मत को मंजूर नहीं था, और सीडनाज के प्यार का सफर बस यहीं तक था, और सीड हमेशा हमेशा के लिए अपनी नाज़ को अकेला छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह गया.