बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार और बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे है. गुरुवार को दिल के दौरे के वजह से सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए. सिद्धार्थ शुक्ला के मृत्यु के बाद से ही पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल बना हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं.

सिद्धार्थ ने मात्र 40 वर्ष की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. आपको बता दें कि टीवी के छोटे पर्दे से काफी ज्यादा फेमस कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका तहस . हम आपको आज इसी के बारे में बताने वाले हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी. खबरों की माने तो यह दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. हालांकि आधिकारिक तौर पर यह बात इन्होंने कभी स्वीकार नहीं की. फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती थी. “हालांकि सिद्धार्थ ने गुरुवार को यह जोड़ी तोड़ दी.

सिद्धार्थ शुक्ला और तनीषा मुखर्जी

बॉलीवुड की फेमस अदाकारा काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में हुआ था. इसके बाद से इन दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया. परंतु इन दोनों ने इस बात को कभी भी स्वीकार नहीं किया कि यह एक दूसरे से प्यार करते हैं. हालांकि बाद में सिद्धार्थ शुक्ला और तनिषा मुखर्जी का रिश्ता टूट गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला और दृष्टि धामी

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा के हिस्सा भी रह चुके हैं और इस दौरान उनकी मुलाकात दृष्टि धामी से हुई थी और यह दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दृष्टि धामी ने नीरज खेमका से शादी कर लिया.

सिद्धार्थ शुक्ला और आकांक्षा पुरी

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी से रिश्ता टूटने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और आकांक्षा पुरी एक दूसरे से प्यार के रिश्ते में बंध गए थे. आकांक्षा पुरी कैलेंडर गर्ल की अभिनेत्री रह चुकी हैं. सोशल मीडिया की एक पोस्ट के माध्यम से यह दोनों काफी दिनों तक सुर्खियों में बने रहे थे. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था लेकिन कभी भी इन्होंने सामने से अपने रिश्ते को स्वीकार नही किया.

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम और भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है जिसमें शेफाली जरीवाला का भी नाम है, और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम पवित्रा पुनिया के साथ भी जुड़ चुका है, इनकी मुलाकात सिद्धार्थ से मशहूर टीवी शो लव यू जिंदगी में हुई थी. इसके बाद से इन दोनों का रिश्ता सुर्खियों में बना रहा लेकिन इसके बाद सिद्धार्थ का नाम आरती सिंह के साथ भी जुड़ा और बाद में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम रश्मि देसाई के साथ भी जोड़ा गया. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ बिग बॉस सीजन 13 में भी नजर आए थे.