टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ रही हैं. इस शो में पार्टिसिपेट करने से पहले श्वेता ने अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया और ज़बरदस्त फिटनेस हासिल कर ली. हाल ही में श्वेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त तरीके से एक्सरसाइज करती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि श्वेता अपनी बेटी के साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं और बेटी बेहतरीन तरीके से उनकी जिम पार्टनर बन उनका साथ देती दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Rasheed (@sahilrasheed)

दोनों रोप एक्सरसाइज करते हुए पसीने में तरबतर दिख रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा गया है, जैसी मां, वैसी बेटी. वैसे, फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के बाद श्वेता की पॉपुलैरिटी में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला है. उनका ग्लैमरस अवतार खूब पसंद किया जा रहा है. श्वेता जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो वह तेज़ी से वायरल हो जाती हैं.आपको बता दें कि श्वेता अपनी दूसरी शादी में चल रहे विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं. पति अभिनव कोहली से श्वेता का बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है.

पिछले दिनों श्वेता जब खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के सिलसिले में केप टाउन साउथ अफ्रीका गई थीं तो अभिनव ने बेटे रेयांश को उन्हें बताए बिना कहीं छुपा देने की बात कही थी और ये भी कहा था कि श्वेता उन्हें बेटे से मिलने नहीं देती हैं. बदले में श्वेता ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अभिनव उनके और बेटे रेयांश के साथ बदसलूकी करते नज़र आ रहे थे.आपको बता दें कि श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी जो कि ज्यादा लंबी नहीं चल सकी. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. श्वेता ने शादी के बाद राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. दोनों के तलाक के बाद बेटी पलक तिवारी की कस्टडी श्वेता को मिली थी जिसकी परवरिश श्वेता ही अकेले के दम पर कर रही हैं.पलक 20 साल की हो चुकी हैं और वह भी फिल्म रोज़ी: द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है.