श्वेता तिवारी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा है. श्वेता तिवारी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. श्वेता ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है. लेकिन इसके बावजूद भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी पलक तिवारी के बारे में बताने वाले हैं.

पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले ही पलक तिवारी सोशल मीडिया की लाइमलाइट में आ चुकी है और इन दिनों उनका एक वीडियो जबर्दस्त धमाल मचा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दें, हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tivari) ने अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ बिजली गाने पर जबरदस्त डांस किया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मां बेटी एक दूसरे को टक्कर देती दिखाई दे रही हैं. और इस वीडियो में दोनों ने ही ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है और इसमें वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है.

बता दें हाल ही में पलक तिवारी का एक गाना रिलीज हुआ है जिसमें वह हार्डी संधू के साथ बिजली की तरह डांस करती हुई दिखाई दी है. वहीं गाने की रिलीज होते ही पलक तिवारी ने अपनी मां के साथ भी डांस करके फैंस को काफी ज्यादा रोमांचित कर दिया है. बता दें पलक तिवारी अपना बॉलीवुड डेब्यू आगामी फिल्म रोज़ी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं.

विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म में पलक के अलावा अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले महीने 14 जनवरी को रिलीज हो रही है. खैर फिल्म जब भी रिलीज हो लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही पलक तिवारी ने जबरदस्त लाइमलाइट हासिल कर ली है, और उनका यह डांस काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, देखना होगा कि पहली फिल्म के जरिए पलक तिवारी लोगों को कितना प्रभावित कर पाती हैं.