टीवी के दुनिया से अपनी पहचान वाली ऐक्ट्रिस श्वेता तिवारी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आज उनका नाम बड़ी ऐक्ट्रिसेज की लिस्ट में शुमार होता है. वैसे तो श्वेता तिवारी अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन वो सबसे ज़्यादा किसी चीज़ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो वो है उनकी खूबसूरती.

श्वेता तिवारी की उम्र 41 साल हो चुकी है. वहीं इस उम्र में वो काफी खूबसूरत लगती हैं. उनको देखकर ऐसा लगता है कि वो अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा निखरती जा रही हैं. बहरहाल श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों लेकिन एक इस बार वो अपनी खूबसूरती को लेकर नहीं ब्लकि अपने दिए एक ब्यान को लेकर लाइमलाइट में हैं.

बता दें श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी एक नई वेब सीरीज को लेकर भोपाल में हैं. उनकी इस वेब सीरीज का नाम “शो स्टॉपर्स” है जिसे मनीष हरिशंकर डायरेक्ट करने वाले हैं. इसी वेब सीरीज को लेकर भोपाल में आयोजित हुए एक फंक्शन में उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जो चर्चा में आ गया.

बता दें श्वेता ने बातों ही बातों में कह दिया कि “मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं”. श्वेता ने ये बयान दिया फिर क्या था उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. उनका ये वीडियो वायरल होने के बाद श्वेता के ट्रोल किया जाने लगा. वहीं लोगों का कहना है कि श्वेता के इस बयान से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. और अब उनके खिलाफ कारवाई करने की मांग उठने लगी है.

यह भी पढ़ें – 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने तस्वीरों के जरिए बिखेरा जलवा, दिखा उनका ग्लैमेरस फिगर

वहीं दूसरी तरफ श्वेता के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले को लेकर भोपाल कमिश्नर को जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं उन्होंने जांच के रिपोर्ट सामने आने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही है.

यह भी पढ़ें – श्वेता तिवरी की बेटी पलक को डेट रहे हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहमि? सामने आई दोनों की वीडियो