खूबसूरती के लिए मशहूर श्वेता तिवारी हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में  श्वेता तिवारी अभिनेता फहमान के साथ दिखाई दे रहे हैं, दरअसल यह तस्वीरें 16 साल पुरानी है.

उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि 16 साल बाद को स्टार फहमान खान में काफी बदलाव आ गए हैं. श्वेता ने लिखा कि ‘वक्त कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता. यह तस्वीरें साल 2004 की हैं और आज साल 2021 आ चुका है.

बता दें, इन तस्वीरों में फहमान खान श्वेता तिवारी के सामने बिल्कुल बच्चे नजर आ रहे हैं. वही श्वेता तिवारी की बात करें तो 14 साल बाद भी उनकी खूबसूरती में  कुछ बदलाव नहीं आया है.  इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इन फोटोज़ पर बड़े-बड़े एक्टर कमेंट भी कर रहे हैं.

अश्मित पटेल ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “तुम आज भी वैसे ही नजर आती हो बहन जैसी पहले थी. एक और अभिनेत्री निधि उत्तम ने लिखा कि श्वेता तुम आज भी फहमान से यंग नजर आ रही हो. बता दें दोनों इन दिनों मेरे डैड की दुल्हन” नाम के टेलीविजन शो में नजर आ रहे हैं.

इस शो में फहमान रणदीप नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले आपको बता दें,फहमान  कुंडली भाग्य” जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं और इसके अलावा इन्होंने “क्या कसूर अमला का” टीवी सीरियल से भी काफी लोकप्रियता बटोरी है.  वही आपको बता दें इस शो में श्वेता तिवारी और वरुण बडोला अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इस शो को दर्शकों के द्वाउन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि 16 साल बाद को स्टार फहमान खान में काफी बदलाव आ गए हैं. श्वेता ने लिखा कि ‘वक्त कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता. यह तस्वीरें साल 2004 की हैं और आज साल 2021 आ चुका है. रा भरपूर प्यार मिल रहा है और लोग इन किरदारों को बेहद पसंद कर रहे हैं.