बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर खुबसूरती की बात हो और ऐश्वर्या राय को न याद किया जाय तो ये तो नाइंसाफी होगी. बेशक ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐश ने अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई और आज ऐश्वर्या का वो आलम है कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स हरदम बेकारार रहते हैं.

ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में मशहूर है. ऐश भले ही इस वक़्त फिल्मों से दूर हो लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार और सुपरहिट फिल्में दी हैं. ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता है बूढ़ा हो या बच्चा ऐश्वर्या सबके दिल में बस्ती हैं.

ऐश्वर्या जितनी अच्छी ऐक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी एक बहु और माँ भी हैं. अभिषेक से शादी के बाद ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु बनी है और उन्होंने एक बहु होने फ़र्ज़ बखुबी निभाया है. वहीं अगर बच्चन परिवार की बात करें तो पूरा बच्चन परिवार हर फंक्शन में एक साथ दिखाई देता है. बच्चन परिवार हर त्योहार को एक साथ मानता है. अभी हालही में बीते त्योहार रक्षा बंधन पर पूरा बच्चन परिवार के साथ नज़र आया और सबने साथ मिलकर इस पर्व को मनाया.

इस पर्व पर ऐश्वर्या की नन्द श्वेता बच्चन भी नज़र आयी थी. श्वेता इस मौके पर बेहद खूबसूरत दिख रहीं थी. श्वेता बच्चन अपने पूरे परिवार बेटी नव्या नवेली और अगस्त्य के साथ नज़र आई और इस फंक्शन में पूरे परिवार की खुबसूरती देखते बन रही थी. पूरे परिवार से नज़र नहीं हट रही थी.

इस फंक्शन में श्वेता ने पिंक कलर की ड्रेस के साथ सिंपल ज्वेलरी पहनी हुई थी तो वहीं बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या ने वाइट कलर की सिंपल ड्रेस पहने हुई थी जिसमें ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रहीं थी. ऐश्वर्या ने अपने इस सिंपल लुक से सभी को लुभाया ऐश के इस लुक के आगे उनकी नन्द श्वेता बच्चन भी फीकी लग रहीं थी.