बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन अपने पिता कमल हासन के काफी करीब हैं और ये बात वह कई बार जाहिर भी कर चुकी हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ जुड़े कई डिसीजन भी अपने पिता से पूछकर लेती हैं.आपको बता दें कि कमल हासन ने 1988 में एक्ट्रेस सारिका से शादी की थी. यह शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी और दोनों ने 2004 में तलाक ले लिया. इसके बाद कमल हासन एक्ट्रेस गौतमी के करीब आ गए.

दोनों लिव इन में रहने लगे और श्रुति की गौतमी के साथ अच्छी बनने लग गई. इस बात से श्रुति की मां सारिका को बुरा लगा और मां-बेटी के रिश्ते बिगड़ गए हालांकि काफी सालों बाद इन्होंने गिले-शिकवे दूर कर लिए. हाल ही में श्रुति ने अपने पिता की पर्सनल लाइफ और सारिका से उनके तलाक पर खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा, मैं उनके तलाक के बाद इस बात को लेकर बेहद एक्साइटेड और खुश थी कि वो दोनों अब अपनी-अपनी ज़िंदगी जीने की लिए स्वतंत्र हैं. मैं खुश थी कि वो दोनों अलग हो गए क्योंकि मुझे नहीं लगता कि दो लोगों को जबरदस्ती साथ में रहना चाहिए जब उनकी ना बने.


श्रुति ने आगे कहा, मेरे माता-पिता बेहतरीन पेरेंट्स बने रहे हैं, मैं अपने पिता के ज्यादा क्लोज हूं. मेरी मां के साथ भी मेरे रिलेशन अच्छे हैं और वो भी हमारी ज़िंदगी का हिस्सा हैं. श्रुति ने आगे कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वो आर्थिक तौर पर स्वतंत्र हैं और उनके पिता या मम्मी को उनके बिल भरने में उनकी मदद नहीं करनी पड़ती है तो वो भी इंतज़ार कर रही हैं कि कब लॉकडाउन खुले और उन्हें काम करने का मौका मिले क्योंकि काम पर लौटने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है.


आपको बता दें कि श्रुति ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और वो वहां की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हालांकि बॉलीवुड में श्रुति का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने फिल्म रमैया वस्तावैया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद वह डी-डे,गब्बर इज़ बैक, वेलकम बैक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.