बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्रद्धा कपूर किसी परिचय की मोहताज नहीं है.श्रद्धा कपूर ने अभी तक बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. मशहूर विलेन रहे शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपने बेहतरीन टैलेंट की बदौलत दमदार पहचान बनाई है. श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे थे और इसके बाद से आज तक श्रद्धा कपूर इस इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं.

बताया जाता है कि श्रद्धा कपूर ने एक्टिंग में आने के लिए पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया था और इसके बाद पूरा ध्यान एक्टिंग पर ही लगाया. इस पोस्ट में हम आपको श्रद्धा कपूर की नेटवर्थ के बारे में बताने वाले हैं. श्रद्धा कपूर आज जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है. इन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर बड़े एक्टर के साथ काम किया है श्रद्धा कपूर अपनी एक फिल्म के लिए 5 से 6 करोड रुपए की मोटी फीस चार्ज करती हैं. और इनकी संपत्ति 57 करोड़ के आस पास बताई जाती है.

इसके अलावा उनका कार कलेक्शन भी बेहद ही शानदार है. श्रद्धा फिल्मों से तो तगड़ी कमाई करती ही हैं. इसके साथ ही यह कई ब्रांड के लिए एडवरटाइजमेंट भी करती है. जहां से इन्हें करोड़ों की कमाई होती है. इसके अलावा आपको बता दें श्रद्धा कपूर करोड़ों के बंगले में रहती हैं.

यह भी पढ़ें – जब इस ऐक्टर के प्यार में पागल श्रद्धा कपूर के वजह से शक्ति कपूर ने किया था बवाल
श्रद्धा कपूर के पास एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन घर है. श्रद्धा कपूर का एक घर आइलैंड में है. जबकि तो घर मुंबई में मौजूद है. श्रद्धा कपूर बेहद ही लग्जरियस लाइफ जीना पसंद करती है. इनके फिल्मी कैरियर की बात करें तो अभी तक श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. जिनमें बागी, लव का द एंड, स्त्री , छिछोरे और विलेन जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. वहीं इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों यह कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.
यह भी पढ़ें – यह भारतीय क्रिकेटर पागल है श्रद्धा कपूर के प्यार में, ले जाना चाहता है डेट पर