मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं श्रद्धा कपूर, पिता शक्ति कपूर से मांगा यह ख़ास ‘गिफ्ट’

0
349

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, आज यानी 3 मार्च 2021 को अपना 34 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. श्रद्धा इस समय अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव में हैं. बता दें कि मालदीव में श्रद्धा कपूर के कज़न और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी का सेलिब्रेशन चल रहा है. इसी सिलसिले में श्रद्धा कपूर का पूरा परिवार इस समय मालदीव में मौजूद है, जहां एक्ट्रेस का 34वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया जाएगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने कहा था कि, ‘ मुझे अपनी बेटी पर फक्र है’. इस इंटरव्यू के दौरान शक्ति ने यह भी बताया था कि श्रद्धा ने बतौर गिफ्ट इस बार उनसे क्या मांगा है. शक्ति के अनुसार उनकी बेटी को गिफ्ट में यह चाहिए कि मैं सिगरेट पीना छोड़ दूं.

हालांकि, यह आने वाला वक़्त ही बता पाएगा कि श्रद्धा को उनका यह गिफ्ट मिल पाता है या नहीं. इस बीच हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शक्ति कपूर ने अपनी शराब और सिगरेट की बुरी लत से तौबा की हो. इससे पहले बिग बॉस के पांचवे सीजन में नज़र आए शक्ति कपूर ने पूरे 1 महीने तक शराब को हाथ भी नहीं लगाया था.

शक्ति कपूर कहते हैं, ‘उन्होंने बिग बॉस में इसलिए एंट्री नहीं ली थी ताकि वह ये शो जीतें, बल्कि वह तो अपने दोनों बच्चों श्रद्धा और सिद्धार्थ को यह बताना चाहते थे कि वह एक महीने तक बिना शराब पिए भी रह सकते हैं’. शक्ति कपूर की मानें तो उनकी बेटी श्रद्धा उनसे बड़ा प्यार करती है. शक्ति के अनुसार श्रद्धा चाहती है कि अगले जन्म में भी उन्हें मैं ही पिता के तौर पर मिलूं.

बात यदि श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस आखिर बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 3 में नज़र आई थीं. श्रद्धा की अपकमिंग फिल्मों में लव रंजन की एक अनाम फिल्म शामिल है. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ रणबीर कपूर नज़र आएंगे. वहीं ख़बरें ऐसी भी आ रहीं हैं श्रद्धा कपूर जल्द किसी फिल्म में नागिन के रोल में भी नज़र आ सकती हैं.