भारतीय क्रिकेट और बॉलीवुड में एक गहरा रिश्ता माना जाता है. यह रिश्ता विशेष रुप से प्यार का रिश्ता होता है और यह सालों से चला आ रहा है. इस रिश्ते को कई जोड़ियों ने जैसे शर्मिला टैगोर और टाइगर यानी मंसूर अली खान पटौदी से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कायम रखा है. बॉलीवुड के अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर एक दूसरे के प्रति काफी आकर्षित नजर आते हैं और यही कारण है कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का चक्कर भारतीय क्रिकेटर के साथ रह चुका है.

और अब इसी बीच खबर यह है कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से प्यार हो गया है. वह इनके प्यार में पागल हो गए हैं और श्रद्धा कपूर को डेट पर भी ले जाना चाहते हैं. वह क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं. दरअसल, भुनेश्वर कुमार श्रद्धा कपूर की खूबसूरती और बोल्ड अदाओं तथा फिटनेस को लेकर इतने दीवाने हो चुके हैं,और वह उन्हें डेट पर ले जाना चाहते हैं. भुवनेश्वर कुमार बताते हैं कि उनकी फेवरेट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ही हैं.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने कहा था कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उन्हें श्रद्धा कपूर से प्यार हो गया है. भुनेश्वर ने आगे कहा कि अगर जिंदगी में कभी मौका मिला तो श्रद्धा कपूर को डेट पर जरूर ले जाऊंगा. लोगों को भुनेश्वर कुमार का यह बयान काफी दिलचस्प लग रहा है और यही कारण है कि इस बयान के बाद से भुनेश्वर कुमार सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. श्रद्धा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और वही भुनेश्वर कुमार भी भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत अच्छे और विस्फोटक गेंदबाज है जिन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है. भुनेश्वर को एक बहुत ही अच्छा गेंदबाज माना जाता है. अब देखना यह है कि भुवनेश्वर कुमार के बयान के बाद से क्या श्रद्धा कभी उनके साथ डेट पर जाना पसंद करती है या नही. हालांकि, फैंस ने भुनेश्वर कुमार के इस बयान के बाद से श्रद्धा कपूर के सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट करके भुनेश्वर कुमार के साथ डेट पर जाने की सलाह दी है.