टीवी के दुनिया के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नटू काका से जुड़ी एक दिल दहला देने वाली खबर सामने निकल कर आ रही है. बता दें काफी लंबे समय से कैंसर से जुझ रहे नटू काका ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, जी हाँ शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटू काका का किरदार निभाकर हर घर में अपनी पहचान बनाने वाले घनश्याम नायक की मौत हो गई है.

बता दें शो के अहम कलाकारों में से एक घनश्याम नायक पिछले काफी समय से कैंसर से पीड़ित चल रहे थे, वहीं समय समय पर उनकी तबीयत से जुड़ी ख़बरें सामने निकल कर आती रहती थी. लेकिन घनश्याम नायक उर्फ नटू काका अब इस दुनिया में नहीं रहे, इस खबर ने सबका दिल दहला कर रख दिया है.

बता दें कैंसर से पीड़ित होने के कारण नटू काका पिछले काफी समय से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूर चल रहे थे. हालंकि बीच बीच कुछ पल के लिए उन्हें शो में दिखाया जाता था, लेकिन कैंसर का इलाज कराने के कारण वो पहले की तरह अपना पूरा समय इस शो को नहीं दे पा रहे थे, वहीं अब उन्होंने शो और अपने फैंस के साथ साथ इस पूरी दुनिया से हमेशा के लिए दूरी बना ली है.

घनश्याम नायक उर्फ नटू काका ने आज भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनकी कलाकारी हमेश उनके फैंस के दिलों में जिंदा रहेगी, और अपनी कलाकारी के ही कारण वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेगें. बता दें घनश्याम नायक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शो के शुरुआत यानी साल 2008 से ही जुड़े हुए थे, और अब इतना लंबा सफर तय करने के बाद 67 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.