टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार शोएब इब्राहिम आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है.उन्होंने टीवी की दुनिया में कई सारे शो को नंबर वन बनाने में अपनी भूमिका निभाई है. बता दे कि शोएब इब्राहिम आने स्टार भारत का आने वाला वाला शो अजुनी में नजर आने वाले हैं. इस सीरियल में शोएब मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे तो वही उनके साथ आयुष खुराना भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जानकारी के लिए बता दे कि शोएब इब्राहिम पूरे 3 साल बाद टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. और उनके फैंस इस बात से काफी खुश हैं. बजा दे शोएब का आने वाला यह सीरियल 26 जुलाई से टेलीकास्ट होने जा रहा है. और वह अपने कैरेक्टर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

शोएब ने किया खुलासा

शोएब ने सीरियल के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि यह सीरियल मेरे लिए काफी अलग होने वाला है इससे पहले मैं कभी ऐसे किरदार को निभाते हुए नजर नहीं आया हूं. सब ने आगे बताया कि मैं अपनी 3 साल की वापसी के बाद काफी खुश हूं और यह किरदार मेरी जिंदगी से काफी अलग होने वाला है. शोएब ने बताया कि मुझे अभी आ रोल ऑफर हुआ तो मुझे इस बात का एहसास हो गया की इस रोल के लिए काफी मेहनत करना पड़ेगा. वहीं उन्होंने आगे कहा कि मेरा रोल मेरा भाषा इस किरदार में काफी अलग है इसलिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी.

यह भी पढ़े हिना खान से अंकिता लोखंडे तक, TV पर डेब्यू करके चमक गए इन सितारों के सितारे, बन गए स्टार

आजूनी की कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

बता दे इस सीरियल में अजूनी एक ऐसी लड़की है जो काफी हिम्मत वाली है तो वही इस सीरियल में राजवीर एक बड़े परिवार का लड़का है जो खुद को काफी स्मार्ट भी समझता है. वैसे हम आपको बता दें कि यह जोड़ी पर्दे पर काफी अच्छी होने वाली है क्योंकि लोग इस सीरियल के प्रोमो को काफी सब बड़ी संख्या में पसंद कर रहे हैं.

अभिनेत्री दीपा कक्कड़ से रचाई थी शादी

गौरतलब है कि शोएब इब्राहिम अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर सुर्खियां बटोर ते रहते हैं हालांकि उन्होंने अभिनेत्री दीपा कक्कड़ से शादी रचाने के बाद टीवी इंडस्ट्री से कुछ सालों के लिए ब्रेक ले लिया था अब वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं हालांकि शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर भी जाते हैं और वह स्कोर अपने साथ साझा करते रहते हैं.

यह भी पढ़े रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर लगा दी आग,हसीना पर मर मिटे लोग