भारतीय टीवी की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी. यह कपल हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के हसीन पल शेयर करते रहते हैं. शोएब ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दीपिका कक्कड़ के साथ किचन में रोमांस कर रहे हैं.

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही लगातार इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे  है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है, इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं – कोई लिख रहा है बॉलीवुड “क्यूटेस्ट कपल”, तो कोई कह रहा है यह वीडियोज का सिलसिला कभी रुकना नहीं चाहिए.

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim Love Story: Here's a timeline of the  Sasural Simar Ka couple's journey of love | PINKVILLAबॉलीवुड की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और यही कारण है कि इन्हें सोशल मीडिया पर लोगों का भरपूर प्यार मिलता है. साथ ही आपको बता दे शोएब इब्राहिम इससे पहले “ससुराल सिमर का” और “नच बलिए” जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं. साथ ही शोएब ने साल 2019 में “बटालियन” मूवी में भी काम किया था, शोएब ने साल 2018-19 में इश्क में मर जावा और बिग बॉस 12 में भी अपना जलवा बिखेरा था.

Dipika Kakar- Shoaib Ibrahimबात करें अगर दीपिका कक्कड़ की तो दीपिका ने साल 2015 में अपने पहले पति रौनक सैमसन को तलाक दे दिया था. इसके बाद साल 2018 में टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी. आपको बता दें शादी के दौरान दीपिका ने अपना धर्म बदल कर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था और अपना नाम दीपिका से बदल कर फ़िज़ा रख लिया था.

Fan tells Shoaib Ibrahim he wants to marry Dipika Kakar, see his sweet  response - Hindustan Timesबता दे दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत में 3 साल तक एयर होस्टेस के रूप में मुंबई में रहकर काम किया. इसके बाद उन्होंने साल 2010 में अपने अभिनय की शुरुआत की. इस शो का नाम था “नीर भरे तेरे” इसमें उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था, लेकिन उन्हें असली पहचान ससुराल सिमर का से मिली जिसमें उनके साथ उनके पति शोएब ने भी काम किया था.

Colors Rishtey to broadcast 'Sasural Simar Ka 2' in UKअब ससुराल सिमर का सीजन 2 भी आ चुका है, जिसमें भी दीपिका एक बार फिर से नजर आई हैं, हालांकि सीजन 2 के साथ उनके कॉंट्रैक्ट सिर्फ कुछ समय के लिए ही है. कवर्तमान में दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.