अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बात करें तो ये अपनी फिटनेस वीडियोज के माध्यम से आजकल अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं.. कभी ये फिटनेस एड्स में नज़र आती हैं तो कभी योग गुरू के साथ सेहत बनाती नज़र आती हैं.

शिल्पा अपने फैन्स से कभी दूरी नहीं बनाती, ये जितनी सिंपल हैं उतनी चुलबुली भी हैं. उनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर फैंस की कड़ी नज़र बनी रहती है जिससे वो अपनी फेवरेट एकट्रेस के जीवन में होने वाली गतिविधियों से रू ब रू होते रहें..

हाल ही में अदाकारा की एक वीडियो सामने आई जिसमे वो अपने पति राज कुंद्रा को ज़ोरदार तमाचा जड़ती नज़र आ रही हैं. ये वीडियो उनके पति के ही अकाउंट से दर्शकों के बीचा साझा किया गया था. वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस भी सोच में पड़ गए कि आखिर शिल्पा ऐसा कैसे कर सकती हैं. वीडियो जब बहुत वायरल हुआ तो सामने आया कि ये एक फनी टिकटोक वीडियो है जिससे शिल्पा अपने फैंस का मनोरंजन करना चाहती हैं.

ये एक शॉर्ट फनी वीडियो है जिसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्षय कुमार की फिल्म का गाना “ना हम अमिताभ, ना दिलीप कुमार, ना किसी हीरो के बच्चे” पर थिरकते दिख रहे हैं , और फिर उनकी वाइफ शिल्पा शेट्टी की एंट्री होती है और एंट्री होते ही शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के गाल पर करारा तमाचा जड़ देती हैं और कहती है “औकात में रहो, मेरे पति हो” इसके बाद राज कुंद्रा डरकर बोलते हैं कि मैंने कब मना किया है….

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वहीं लोग उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें अभी हाल ही में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के मामले में फंसे थे जिसको लेकर उन्हें लगभग 2 महीने तक जेल में भी रहना पड़ा था, जिसके बाद वो बेल पर जेल से छुटे थे.