बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी रहती थी लेकिन इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी  है. शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार इस वक्त काफी मुसीबतों के दौर से गुजर रहा है. लंबे समय से राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में जेल के अंदर बंद है और वही दूसरी तरफ उनकी बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर मे है.

एक रिपोर्ट की माने तो शिल्पा को जब उनके पति के पोर्नोग्राफी कांड के बारे में पता चला तो शिल्पा अंदर से काफी टूट गई है और वह उनसे काफी नाराज हो गयी, क्योंकि राज कुंद्रा के इस कांड के वजह से  लोगों ने शिल्पा को काफी ज्यादा ट्रोल किया. शिल्पा शेट्टी को काफी ज्यादा बिजनेस में भी नुकसान झेलना पड़ा और पूरे देश में शिल्पा का नाम खराब हो गया.

ऐसे में अब उन्होंने अपनी एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी गलतियों को सुधारने और भविष्य में आगे बढ़ने की बात कही है, जिससे लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया है कि यह राज कुंद्रा को तलाक देकर अलग हो सकती है.

शिल्पा शेट्टी हमेशा से अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े चीजो को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की एक बहुत  और तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इस वक्त शिल्पा शेट्टी एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही है, और अपना दर्द बयां करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोई भी पीछे नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत तो कर ही सकता है, और इस कोट्स के साथ उन्होंने एक हार्ट वाली इमोजी भी लगाई है.

उनके इस पोस्ट के वजह से लोगों को लग रहा है कि वह अपनी जिंदगी में फिर से एक नई शुरुआत करेंगी और राज कुंद्रा को तलाक दे देंगी. शिल्पा शेट्टी ने तो सामने से खुलकर कोई भी ऐसी बातें नहीं की हैं जिससे यह जाहिर हो कि वह राज कुंद्रा को तलाक देने वाली हैं. लेकिन इन दिनों चल रहे हालात को देख कर यही लग रहा है. शिल्पा आज कल इंस्पिरेशनल किताबें पढ़ रही हैं और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने में लग गई है. इस कड़ी में उन्हें माता वैष्णो देवी के दर्शन करते हुए भी देखा गया था.