शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर अदाकारा मानी जाती है. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल है और शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर यह सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस रिलेटेड वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसके वजह से शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने प्रोफेशनल करियर में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी का पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं. हालांकि बीते दिनों उनके पति राज कुंद्रा काफी ज्यादा मुश्किलों में नजर आ रहे थे.

दरअसल, राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके वजह से शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार काफी ज्यादा मुश्किलों से गुजर रहा था. हालांकि, बाद में राज कुंद्रा जमानत लेकर बाहर आ गए. हालांकि, इस बीच शिल्पा शेट्टी के पुराने प्यार की भी चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी. दरअसल, एक जमाने में शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से प्यार करती थी हालांकि शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड ट्वींकल खन्ना के लिए अक्षय कुमार का त्याग कर दिया था लेकिन बाद में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर कई गंभीर गंभीर आरोप लगाए थे आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-RRR और KGF 2 की रिकार्ड तोड़ने के लिए तैयार है ये 9 पैन इंडिया लेवल की फिल्में, फिर मचेगा बॉक्स ऑफिस पर तहलका

दरअसल, फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को डेट कर रहे थे और इधर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के काफी करीब आ गए थे और इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि, बाद में ट्विंकल खन्ना को इस बात की जानकारी हुई जिसके बाद ट्विंकल खन्ना ने शिल्पा शेट्टी को फोन किया और फिर शिल्पा शेट्टी को भी इस बात की जानकारी हुई कि अक्षय कुमार उनके साथ साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे हैं जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया.

जी हां शिल्पा शेट्टी ने अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए अपने प्यार को ठुकरा दिया था. हालांकि बाद में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपना भड़ास निकाला था. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर कहा था कि मुझे यह उम्मीद नहीं थी कि वह मेरे साथ साथ किसी और को भी डेट कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने सिर्फ और सिर्फ मेरा इस्तेमाल किया है उन्हें जब कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी नेआगे कहा था कि मैं अक्षय कुमार के धोखा के वजह से अपना मानसिक संतुलन खो बैठी थी. हालांकि उस दौरान मेरे परिवार ने मुझे संभाला था.

यह भी पढ़े-जब हेमा मालिनी से शादी करने के लिए मुस्लिम बन गए थे धर्मेंद्र, मेहर में दिया थे इतने लाख रुपए