पोर्न फिल्मों के काले कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें हाल फिलहाल कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. अभी हाल ही में राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज हुई है और उन्हें 27 जुलाई तब अभी और हिरासत में रहना पड़ेगा. इस बीच पुलिस पूछताछ में राज से जुड़े लोगों ने एक के बाद एक राज़ उगलना शुरू कर दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पोर्न फिल्मों के बिज़नेस से जुड़े कुछ और बड़े नामों का खुलासा आने वाले दिनों में हो सकता है.

इस बीच राज की बिज़नेस पार्टनर उनकी वाइफ शिल्पा शेट्टी तक भी इस मामले की आंच पहुंच चुकी है. शुक्रवार 23 जुलाई को पुलिस शिल्पा शेट्टी के बंगले पर पहुंचीं थी और उनसे कुछ घंटों तक पोर्न फिल्मों के इस काले कारोबार को लेकर पूछताछ की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बीच राज कुंद्रा को भी पुलिस अपने साथ लाइ थी. बताया जाता है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच यहां जमकर झगड़ा भी हुआ है. साथ ही बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी काफी भावुक भी हो गईं थीं और पुलिस के सामने ही फूट-फूट कर रोने भी लगी थीं.

ख़बरों की मानें तो पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से विवादस्पद ऐप हॉटशॉट को लेकर पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि शिल्पा ने इस पूछताछ में साफ़ तौर पर कहा है कि उन्हें इस ऐप पर जाने वाले कंटेंट के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं थी. साथ ही पूछताछ के दौरान शिल्पा ने इस बात पर भी जोर दिया है कि उनके पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है. आपको बता दें कि पोर्न फिल्मों के इस गोरखधंधे में लिप्त होने के आरोप में ना सिर्फ राज बल्कि 11 अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पूरे रैकेट में लिप्त कुछ लोग अब भी फरार हैं जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बताते चलें कि राज कुंद्रा को जमनत मिलेगी या नहीं इस पर कल यानी 27 जुलाई को सुनवाई होना है.