बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आती रहती हैं. 90 के दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल रहीं शिल्पा शेट्टी ने अपने बेहतरीन करियर के दौरान कई यादगार फिल्मों में काम किया है. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने एक किसिंग सीन को लेकर खबरों में बनी हुई है. दरअसल बहुत दिनों पहले हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने सार्वजनिक स्थान पर शिल्पा शेट्टी को जबरदस्ती किस कर दिया था जिसके बाद शिल्पा शेट्टी परेशानियों में आ गई थीं.

हालांकि, 15 साल बाद कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी को इस मामले से अलग कर दिया है और अब वह इस मामले से अपराध मुक्त हो चुकी हैं. आपको बता दें, एक बार साल 2007 में रिचर्ड गेरे और शिल्पा शेट्टी एड्स की जागरूकता के दौरान चलाए गए आयोजन में पहुंचे थे. इस दौरान शिल्पा शेट्टी इस कार्यक्रम को होस्ट कर रही थीं और इनके साथ हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे भी मौजूद थे. हालांकि, इसी दौरान रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी के साथ एक ऐसी हरकत कर दी थी जिसकी वजह से सभी के मुंह खुले के खुले रह गए थे.

दरअसल इस दौरान रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को जबरदस्ती किस कर दिया था. इस पूरे मामले का कुछ हिंदू संगठनों के द्वारा विरोध किया गया था और राजस्थान हरियाणा जैसे राज्यों में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी और उस दौरान यह मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया था. हालांकि, वर्तमान समय में कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी को इस मामले से अलग कर दिया है और कोर्ट ने माफी भी मांगी है.

यह भी पढ़ें – आखिर क्या थी वजह जो शिल्पा शेट्टी के घर रात में शराब पीने जाते थे सलमान खान

आपको बता दें, जब इस मामले ने तूल पकड़ लिया था तो उस समय रिचर्ड गेरे ने भी शिल्पा शेट्टी और तमाम हिंदू संगठनों से माफी मांगी थी और उन्होंने कहा था कि यह उनसे अनजाने में हो गया था. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वह यह दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि किस करना एक आम बात है. आपको बता दें, हाल ही में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण ने एक याचिका को निरस्त किया है और उन्होंने कहा है कि शिल्पा शेट्टी पर लगे सभी आरोप निराधार थे और उनको अब इस मामले से बरी किया जाता है.

यह भी पढ़ें – शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जड़ दिया था ज़ोर का तमाचा, वीडियो आया सामने