इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक शाहरुख खान और उनका परिवार मुश्किलों से जूझ रहा है. आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर उनके वकील भी काफी मश्क्कत कर रहे हैं. लेकिन उनकी कोर्ट से तीन बार जमानत खारिज हो चुकी है. बता दे उनकी ज्यूडिसिल कस्टडी को कोर्ट ने 14 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है. वहीं इनके वकील सतीश मान शिंदे ने सेशन कोर्ट में भी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. बता दें, वर्तमान समय में आर्यन खान मुंबई की ऑर्थर रोड स्थित जेल में बंद है.

जाहिर सी बात है इसलिए पूरे मामले को लेकर शाहरुख खान की छवि में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. और इसके साथ ही उनके हमशक्ल दिखने वाले राजू राहिकवार भी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. राजू ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शाहरुख खान की वजह से काफी दिक्कत हो रही है क्योंकि वह दो पार्टियां अटेंड करने वाले थे क्योंकि वह शाहरुख खान के हमशक्ल दिखते हैं.

इसलिए उन्हें बुलाया गया था और उस पैसे से वह अपने बच्चों की फीस भरने वाले थे लेकिन जब यह पूरा मामला घटित हुआ तो पार्टी ऑर्गेनाइजर्स का कहना है कि वर्तमान समय में शाहरुख खान की छवि को लेकर लोगों में निराशा का माहौल है. और हम आपको नहीं बुला सकते, जिसकी वजह से उनके यह दोनों इवेंट्स कैंसिल हो गए हैं.

जाहिर सी बात है शाहरुख खान एक बड़ा नाम है और जब उनकी छवि में गिरावट आएगी तो उनके हमशक्ल पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा. राजू ने इसके अलावा कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि शाहरुख खान का परिवार जल्द ही मुश्किलों से बाहर निकलेगा और आर्यन खान जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे. अब देखना होगा कि कब आर्यन खान की जमानत अर्जी को स्वीकार किया जाता है और कब वह जेल से बाहर आते हैं.