क्या है शहनाज गिल के मुंबई छोड़ने का सच, क्यों छोड़ने वाली हैं शहनाज मुंबई-

0
148

पिछले महीने टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई साथ ही उनकी सबसे करीबी कही जाने वाली शहनाज गिल अभी भी उनके निधन के 1 महीने बाद इस सदमे से निकल नहीं पाई हैं. वही हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इसमें बताया जा रहा है कि शहनाज गिल हमेशा हमेशा के लिए मुंबई को अलविदा कहने वाली हैं.

Shehnaz Gill: If you considered me a friend, you wouldn't have spoken  negatively about me on ...लेकिन आपको बता दें, कि यह पूरी तरह से गलत है. यूट्यूब पर वायरल हो रही इस वीडियो में कोई भी सच्चाई नहीं है. पिछले महीने शहनाज गिल की वीडियो आई थी जिसमें वह बता रही थी कि वह धीरे-धीरे अपनी सामान्य जिंदगी की तरफ लौट रही है. बता दें,15 अक्टूबर को उनकी दिलजीत दोसांज के साथ हौसला रख फिल्म रिलीज होने वाली है. जिसके प्रमोशन के लिए वो जगह-जगह जा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वहीं आपको बता दें, कि शहनाज गिल 7 अक्टूबर को लंदन के लिए रवाना हुई थी जहां उनकी किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है. शहनाज गिल के कुछ समर्थक लोगों का कहना है जो खबरें सोशल मीडिया में चल रही हैं वह बेबुनियाद और निर्थक हैं. इसलिए इन अफवाहों पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें. शहनाज अब धीरे-धीरे अपने काम पर ध्यान लगा रही हैं. बता दें, पिछले दिनों ही शहनाज ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था जिसमें वह कह रही थी कि हर किसी की लाइफ में बुरा समय आता है लेकिन उस समय से निकलना भी होता है. अब मैं धीरे-धीरे उसे समय से निकलने की कोशिश कर रही हूं.

बता दें, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस शुरू की सीजन 13 में ही थी और इस दौरान इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और इन दोनों के बीच काफी नज़दीकियां भी देखने को मिली हालांकि,इन दोनों रिलेशनशिप की कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अब जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे हैं तो यह वक़्त शहनाज के लिए मुश्किलों से भरा वक्त है लेकिन अब वह इस वक्त से निकलने की कोशिश में है.