हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में नहीं आते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अभी भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेहतरीन करियर के दौरान हिंदी सिनेमा को कई यादगार फिल्में दी है.

हालांकि, अब उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती है. सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बेहद ही करीबी है और अक्सर यह दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियोज से फैंस को इंटरटेन करते रहते हैं.

वहीं कई बार सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें भी आती रहती हैं. लेकिन बता दें, पिछले दिनों ही सोनाक्षी सिन्हा की शादी से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने निकल कर आई थी. खबर के मुताबिक, बताया गया कि शत्रुघ्न सिन्हा इतनी संपत्ति के मालिक होने के बावजूद भी अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को एक फूटी कौड़ी भी दहेज में नहीं देंगे.

बता दें शत्रुघ्न सिन्हा 193 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. साल 2019 में चुनाव लड़ने के लिए दिए गए हलफनामे में उन्होंने अपनी संपत्ति को बताया था. एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि वह अपनी संपत्ति में से अपनी बेटी को कुछ भी नहीं देंगे. शत्रुघन सिन्हा की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान था.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उनकी बेटी सेल्फ इंडिपेंडेंट है और वह खुद ही सब कुछ कर सकती है. मुझे उसे कुछ भी देने की जरूरत नहीं है. यही वजह है कि वह अपनी बेटी को कुछ भी नहीं देना चाहते हैं. सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थी. हालांकि,यह फिल्म तो हिट नहीं हुई लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के किरदार को काफी पसंद किया गया था.