बालवुीड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह यू तो अपनी गज़ब की एक्टिंग और अटपटे फैशन सेन्स के लिय जाने जाते हैं. रणवीर ने अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर तो सबको अपना कायल किया हुआ है. बड़े पर्दे के अलावा रणवीर अब छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. साल 2021 से रणवीर टीवी पर अपना एक शो लेकर आये हैं जिसका नाम ‘द बीग पिक्चर है’ ये शो फैंस को खूब मनोरंजित कर रहा है. छोटे पर्दे पर भी रणवीर अपना जलवा बखूबी दिखा रहे हैं.

बता दें कि रणवीर के इस शो में बालिवुड की मशहूर हस्थियां और कई चर्चित चेहरे देखने को मिलते हैं. इस शनिवार रणवीर के शो में बालिवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पहुचे थे. शत्रुघ्न सिंहा शो में अकेले नही बल्कि अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आये थे.शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी का ये एपीसोड बीते शनिवार-रविवार को प्रसारित हुआ था. य़ह ऐपीसोड बड़ा ही मज़ेदार था. दर्शको ने इस एपिसोड को खूब एन्जॉय किया. शो के इस एपिसोड में पिता और बेटी ने रणवीर के साथ खूब मज़ाक किया. इस एपिसोड में फन और मस्ती का काम्बिनेशन देखने को मिला.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस एपिसोड से जुड़े कई वीडियो को शेयर किया. शो में कई तरह के पल देखने को मिले वहीं शो में एक पल ऐसा भी आया जिसमे शत्रुघ्न सिंहा की आखें नम हो गयीं थी. शो में शत्रुघ्न सिन्हा एक बात को लेकर भावुक हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें – सोनाक्षी सिन्हा अपनी भाभी के आगे खूबसूरती के मामले में पड़ जाती है फीकी, जानिए कौन हैं उनकी भाभी

जब रणवीर ने जब अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक सवाल पुछा कि ‘आपने जब सोनाक्षी को पहली बार टीवी पर देखा था तब आपको कैसा लगा था. इस पर जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा कहते है कि मैं कई सालों बाद थियेटर ‘दबंग’ फिल्म देखने गया था. इस बात को कहते हुए शत्रुध्न सिन्हा भावुक हो जाते हैं और कहते हैं कि कहीं ये स्टारडम और गलैमर मुझे मेरी बेटी से दुर न कर दें. इस पर सोनातक्षी अपने पापा को गले लगाते हुए कहती हैं कि नहीं- नहीं ऐसा कभी नहीं होगा.

यह भी पढ़ें – करोड़ों की संपत्ति के मालिक होने के बाद भी अपनी बेटी को एक फूटी कौड़ी नहीं देंगें शत्रुघ्न सिन्हा, हुआ खुलासा