हाल ही में कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. वहीं अपनी शादी को लेकर यह दोनों तो सुर्खियों में रहे ही. लेकिन इनकी शादी के बाद विकी कौशल के छोटे भाई सुर्खियों में आ गए. और इनको लेकर ऐसी खबरें आनी लगी की सनी कौशल बंटी और बबली-2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ के साथ रिलेशनशिप में चल रहे हैं, और जल्द ही सनी कौशल और शरवरी वाघ एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं.

वहीं वायरल हो रही इन खबरों के बीच शरवरी वाघ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, और सनी कौशल के साथ रिलेशन में होने को लेकर खुलकर बात की है. हाल ही में इंडिया डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में शरवरी ने इन खबरों पर अपनी बात रखी है.

शरवरी वाघ ने कहा चार साल पहले की बात की है मैंने और सनी ने द फॉर्गॉटन आर्मी टूगेदर में एक साथ काम किया था, और उस समय से ही हम दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं. कुछ लोग होते हैं जिनको आप अपना इतना अच्छा दोस्त बना लेती हैं उनका साथ हमेशा के लिए हो जाता है. वहीं अफेयर के बारे में शरवरी वाघ ने कहा की जो खबरें वायरल हो रही हैं वो महज़ अफवाहें हैं, और इनके वजह से आप जीना नहीं छोड़ सकते.

बता दें विकी कौशल औऱ कैटरीना कैफ की शादी काफी प्राइवेट हुई थी, और इस शादी में काफी कम लोगों को ही इंवाइट किया गया था. इस शादी में शरवरी वाघ भी नज़र आईँ थीं. वहीं कैटरीना और विकी की शादी पर बात करते हुए शरवरी ने कहा की उनकी शादी बिल्कुल सपने जैसी रही. शादी में सबकुछ काफी खूबसूरत था.

ये भी पढ़ें – विकी कौशल के छोटे भाई सनी कौशल भी हैं काफी टैलेंटेड, इन बड़ी फिल्मों को कर चुके हैं डायरेक्ट

गौरतलब है की विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी की. दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी, वहीं इनकी शादी की फोटो लीक न हो इसलिए शादी में मेहमानों के फोन यूज़ करने तक पे पाबंदी थी. हालांकि शादी के बाद दोनों ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की.

ये भी पढ़ें – कैटरीना कैफ को छोड़ सारा अली खान को बाइक पर घुमाते नज़र आए विकी कौशल, देखें तस्वीरें