ऐसे बहुत कम एक्टर होते हैं जो बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान कायम कर लेते हैं. उन्हीं एक्टर्स की लिस्ट में विक्की कौशल का नाम भी शामिल है. उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम करके जरिए अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है. साल 2015 में आई फिल्म मसान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले विकी कौशल आज जाने-माने एक्टर बन चुके है. अपने छोटे से फिल्मी कैरियर के दौरान ही विकी कौशल ने कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट पर काम किया है, और अभी भी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको विकी कौशल और शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं. बताया जाता है कि एक बार शाहरुख खान ने विकी कौशल के लिए एक बहुत ही बड़ी बात कह दी थी. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि विकी कौशल के पिता श्याम कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर रहे हैं, और उन्होंने सलमान और शाहरुख जैसे एक्टर्स के साथ खूब काम किया है.

वहीं एक बार शाहरुख खान ने श्याम कौशल से कहा था कि श्याम जी बुरा मत मानिएगा आपने अपने बेटे को लड़कियों के मामले में हल्का ही छोड़ दिया है. आपने उसको कुछ नहीं सिखाया है. वैसे चिंता मत कीजिए मैं इसको लड़कियों के बारे में सब कुछ सिखा दूंगा.

दरअसल, यह पूरा मामला साल 2019 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है. इस दौरान शाहरुख खान इस अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे और उसी दौरान इनके साथ विकी कौशल भी मौजूद थे, लेकिन जब इस फिल्म से जुड़ा एक डायलॉग विकी कौशल ने बोला तो शाहरुख खान ने कहा कि इतना ही जोश है. यह बहुत कम जोश है, और इसी बात को लेकर शाहरुख खान ने अवार्ड फंक्शन में बैठे शाम कौशल से यह बात कही थी. शाहरुख का यह मजाकिया अंदाज हर किसी को पसंद आया था.

विकी कौशल की वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल उरी द सर्जिकल स्ट्राइक,कमली, संजू जैसी फिल्मों के जरिए अच्छी खासी छाप छोड़ चुके हैं. वहीं वर्तमान समय में भी यह कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.