पति राज कौशल क निधन के बाद मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर वापस एक्टिव हो गई हैं. वह 5 जुलाई को सोशल मीडिया पर वापस लौटीं और राज की कुछ यादें शेयर कीं. पहले मंदिरा ने इन्स्टाग्राम पर राज के साथ अपने खूबसूरत पलों की यादें शेयर कीं. उन्होंने राज के साथ पार्टी करते हुए तीन तस्वीरें शेयर कीं लेकिन कोई कैप्शन नहीं लिखा. मंदिरा ने केवल टूटे दिल के इमोजी बनाए. इसके कुछ घंटों बाद मंदिरा ने ट्विटर पर राज के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, RIP माय राजी.

मंदिरा को गम में डूबे देख उनके फैन्स और कलीग्स ने उन्हें सांत्वना देना शुरू कर दिया. एक्टर सुरेश मेनन ने लिखा, भगवान आपको यह दुख झेलने की शक्ति दे, मेरी प्रार्थनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं. एक फैन ने लिखा, मैंने आपको आपके टीवी डेब्यू से फॉलो किया है और अब मैं ये पूरे आत्मविश्वास से कह सकता हूं कि आप बहुत सशक्त महिला हैं जो कि अपने दिल की सुनती हैं. मैं इस मुश्किल घड़ी में आपके और आपके परिवार के लिए संवेदना व्यक्त करता हूं. हमेशा मजबूत बने रहिए. इसके अलावा एक्ट्रेस आश्का गोराडिया , मिथिला पालकर, अरमान मलिक, हरभजन सिंह और कई सेलेब्स ने राज के निधन पर संवेदनाएं व्यक्त कीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

आपको बता दें कि राज का निधन 30 जून, 2021 को हो गया था. 49 साल के राज को 30 जून की सुबह 4:30 बजे हार्ट अटैक आया था. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद राज का अंतिम संस्कार मुंबई में संपन्न हुआ जिसमें डीनो मोरिया,रोहित रॉय, रोनित रॉय, आशीष चौधरी समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे. मंदिरा ने अर्थी को कंधा देने से लेकर अंतिम संस्कार की सारी रस्में खुद निभाई थीं. राज और मंदिरा की शादी 1999 में हुई थी. दोनों को दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. बेटा वीर 10 साल का है जबकि बेटी तारा 5 साल की है जिसे राज-मंदिरा ने 2020 में गोद लिया था. राज ने प्यार में कभीकभी, एंथनी कौन है, शादी का लड्डू जैसी फ़िल्में बनाई थीं.इसके अलावा उन्होंने तकरीबन 800 विज्ञापन भी बनाए थे.