छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी आज किसी पहचान की मोहताज है. दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी की दुनिया में कई बेहतरीन बेहतरीन सीरियल में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. हालांकि दिव्यंका त्रिपाठी को टीवी सीरियल यह है मोहब्बतें से पहचान मिली थी. दरअसल, इस सीरियल में दिव्यंका त्रिपाठी ने इशिता मां का किरदार निभाया था और इस किरदार में घर-घर तक लोकप्रियता हासिल हुई थी. दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन दे किया था.

जिसके बाद से धीरे-धीरे इनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी और आज दिव्यंका त्रिपाठी टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं. दिव्यंका त्रिपाठी अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं लेकिन बात करें अगर पर्सनल लाइफ की तो पर्सनल लाइफ में भी यह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहीं हैं. दरअसल, दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी शादी से पहले अभिनेता शरद मल्होत्रा को डेट किया था. इतना ही नहीं अभिनेता शरद मल्होत्रा को पाने के लिए काला जादू का भी सहारा लेने लगी थी. लेकिन 7 साल लिव-इन में रहने के बाद भी इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-Ramayana की सीता ने हाथ में वाइन लेकर खिंचाई तस्वीर तो हो गई सोशल मीडिया पर ट्रोल, करना पड़ गया फोटो डिलीट

जब भी टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों की बात की जाएगी तो इस लिस्ट में दिव्यंका त्रिपाठी का नाम शामिल जरूर होगा. दिव्यंका त्रिपाठी ने भले ही अभिनेता विवेक दहिया के साथ शादी रचाया है और दिव्यंका त्रिपाठी विवेक दहिया के साथ अपने मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. हालांकि, शादी से पहले दिव्यंका त्रिपाठी ने अभिनेता शरद मल्होत्रा को लगभग 7 सालों तक डेट किया था. इतना ही नहीं दिव्यंका त्रिपाठी शरद मल्होत्रा के साथ 7 साल लिव-इन में भी रही थी. दिव्यंका त्रिपाठी शरद को काफी ज्यादा प्यार करती थी और वह शरद को पाने के लिए कुछ भी कर सकती थी.

एक समय ऐसा आया जब इन दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी थी जिसके बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया ब्रेकअप के बाद से दिव्यंका त्रिपाठी ने शरद को पाने के लिए तमाम कोशिशें की इतना ही नहीं एक समय ऐसा आया जब दिव्यंका त्रिपाठी ने काला जादू का सहारा लिया. इस बात को खुद दिव्यंका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. दरअसल, दिव्यंका त्रिपाठी ने कहा था कि मैं शरद को पाने के लिए काला जादू का सहारा लेने लगी थी. हालांकि, बाद में मुझे पता चला कि वह मेरे जीवन में कभी भी नहीं आ सकते हैं. यही कारण है कि मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया. शरद मल्होत्रा का कहना है कि वह उस समय इनमेच्योर थे और शादी को लेकर काफी जगह घबरा गए थे यही कारण है कि उनसे गलती हो गई थी.

यह भी पढ़े-तारक मेहता के जेठालाल कभी हुआ करते थे सलमान खान के नौकर, आज बन गए हैं पॉपुलर एक्टर