shahrukh khan

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे ऐक्टर जिनका इक्का सिर्फ भारत में नहीं ब्लकि विदेशों में भी चलता है। अपने जबरदस्त ऐक्टिंग और मोहब्बत वाली फिल्मों से शाहरुख खान ने युवाओं के मोहब्बत का पाठ पढ़ाया है।

साल 2016 में शाहरुख खान की एक फिल्म आयी थी नाम था ‘फैन’ और अगर आपने इस फिल्म को देखा है तो आपको पता होगा कि इस फिल्म की कहानी शाहरुख के एक हमशक्ल पर बेस्ड होती है जो कि शाहरुख का बहुत बड़ा फैन होता है। बता दें शाहरुख के हमशक्ल फैन वाली कहानी सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है ब्लकि उनका एक हमशक्ल रियल लाइफ में भी है जो कि शाहरुख का बहुत बड़ा फैन है।

shahrukh khan

अगर आप सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं तो कभी ना कभी आपने शाहरुख के हमशक्ल की फोटो जरूर देखी होगी। और अगर नहीं देखी तो हम आपको बता दें शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी है जिनकी शक्ल लगभग शाहरुख खान से मिलती है, जिसको लेकर इब्राहीम कादरी हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं।

shahrukh khan

शाहरुख के हमशक्ल इब्राहिम कादरी की सिर्फ उनसे शक्ल ही नहीं मिलती ब्लकि उनका चाल ढाल, अंदाज सब कुछ शाहरुख खान से मेल खाता है। इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया और काफी ऐक्टिव रहते हैं और हमेशा नए नए पोसेज और स्टाइल के साथ अपनों फोटो शेयर करते रहते हैं। बता दें शाहरुख के हमशक्ल होने के कारण उनके हर फोटोज पर अच्छे लाइक्स आते रहते हैं, और कमेंट सेक्शन भी फनी कमेंट से भरा होता है।

shahrukh khan

वहीं लोग इब्राहिम कादरी से बॉलीवुड में एंट्री करने को भी कहते हैं तो वहीं कई लोग यह भी बात करते हैं कि अगर इब्राहिम कादरी ने बॉलीवुड में एंट्री की तो शाहरूख का करियर खतरे में पड़ सकता है। और इब्राहिम शाहरुख खान के जबरा फैन हैं और उनके मानना है कि बॉलीवुड में सिर्फ एक ही कलाकार है और वो है शाहरुख खान।