बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के लिए 2020 काफी अच्छा साबित हुआ. शमिता वेबसीरीज ब्लैक विडोज़ के जरिए लंबे समय बाद किसी प्रोजेक्ट में सामने आईं. इस वेबसीरीज़ में उनके ग्लैमरस लुक्स की जमकर तारीफ हुई. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कबूला कि उन्होंने अपने किरदार के हिसाब से अच्छा दिखने की काफी कोशिश की और उनकी कोशिश ये भी रही कि वह दूसरों से कुछ अलग नज़र आएं.

शमिता ने ये भी कहा कि वह भले ही इस सीरीज़ में ग्लैमरस अवतार में दिखी हों लेकिन असल ज़िंदगी में वह काफी सिंपल लड़की हैं. उन्हें किरदार में भले ही हॉट और सेक्सी दिखना पड़े लेकिन असल ज़िंदगी में उन्हें मेकअप से नफरत है. उन्हें लूज़ टी-शर्ट और शॉर्ट्स में ही आराम मिलता है. शमिता ने कहा कि जैसी वह स्क्रीन पर दिखती हैं, रियल लाइफ में उसके बिलकुल उलट हैं.

शमिता तकरीबन 20 साल से फिल्मों में सक्रिय हैं. उन्होंने सन 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय जैसे सितारे थे और माना गया था कि शमिता का फ़िल्मी करियर ऊँचाइयां छुएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका हालांकि अब शमिता खुश हैं कि ओटीटी की बदौलत उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है. शमिता की अगली सीरीज टेनेंट है.


शमिता 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो वो बोलीं, मैं शादी करने के लिए बेकरार हूं लेकिन पता नहीं मेरे सपनों का राजकुमार कहां है?वो जहां कहीं भी है उसे मुझे ढूंढने की जरूरत है. मैं तो अपना दिल हथेली पर लेकर चलती हूं शायद इसी वजह से मुझे परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन मैं प्यार में विश्वास करती हूं. लेकिन अपने आसपास की दुनिया में देखिए, शादी और समाज में क्या हो रहा है. ये बहुत डरावना है. मुझे इस बात को लेकर श्योर होना जरुरी है कि उस इंसान के साथ मैं अपनी बाकी ज़िंदगी बिता पाऊँगी.इतना श्योर होना संभव नहीं लेकिन मुझे ऐसा कोई मिला नहीं जिसके साथ मैं अपनी ज़िंदगी गुजार पाऊं.