बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं. उनके पति राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने का आरोप है. मुंबई पुलिस ने उन्हें पुख्ता सबूत होने के दावे के साथ 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. पहले उनकी पुलिस कस्टडी 23 जुलाई तक थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया है. 23 जुलाई को शिल्पा और राज के घर किनारा पर पुलिस ने छापामारी की. पुलिस राज को घर लेकर गई थी और शिल्पा शेट्टी को सामने बैठाकर उनसे पूछताछ हुई.यह पूछताछ तकरीबन छह घंटे तक चली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने पुलिस से कहा है कि उन्हें इस पोर्न कारोबार की कोई जानकारी नहीं थी. इस बीच 23 जुलाई का दिन शिल्पा के लिए एक और वजह से काफी अहम् था. उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हो गई है. यह फिल्म शिल्पा के लिए खास इसलिए है क्योंकि वह बॉलीवुड फिल्मों में 14 साल कमबैक कर रही थीं. शिल्पा ने राज कुंद्रा के मामले का असर फिल्म पर ना पड़ने देने के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स से अपील की. उन्होंने लिखा कि फिल्म सबका खून, पसीना लगा है इसलिए इसे जरूर देखिए. शिल्पा के अलावा उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर फैन्स से फिल्म देखने की अपील की.

उन्होंने इन्स्टाग्राम पर लिखा, 14 साल बाद हंगामा 2 से फिल्मों में कमबैक करने के लिए मेरी डार्लिंग बहन मुनकी(शिल्पा)को ऑल द बेस्ट. मैं जानती हूं कि तुमने इसमें भी बहुत मेहनत की है. पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है.लव यू मैं तुम्हारे साथ हमेशा रहूंगी. तुमने हमेशा से लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और मैं एक बात अच्छे से जानती हूं कि तुम इन सबसे हमेशा मजबूत बनकर निकली हो. यह वक्त भी बीत जाएगा डार्लिंग,हंगामा 2 की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं. आपको बता दें कि इससे पहले खबरें थीं कि राज कुंद्रा एक नया एप लॉन्च करके शमिता को भी एक फिल्म में कास्ट करने वाले थे.इस बात का खुलासा गहना वशिष्ठ ने किया था जो कि राज के पोर्न रैकेट में शामिल रही हैं.वह इस मामले में खुद जमानत पर रिहा हुई हैं.