शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई है, ऐसा पहली बार नहीं है कि शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में छाई है. शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने परिवार और अपने कार्यशैली की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपने पति के बाद एक बार फिर शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी की बीमारियों के वजह से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल शमिता शेट्टी को एक गंभीर बीमारी है जिसका खुलासा शमिता ने खुद बिग बॉस के घर में किया है. आज हम आपको शमिता शेट्टी की इस बीमारी के बारे में बताने वाले हैं.

शमिता शेट्टी ने बिग बॉस की ओटीटी शो में मारी हैं एंट्री.

Exclusive Interview! Shamita Shetty: Honestly, I'm fed up of being single!  | Hindi Movie News - Times of Indiaबॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. शिल्पा शेट्टी की तरह उनकी बहन भी फिल्मों में काम करती हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं कर सकी हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने हाल ही में बिग बॉस के ओटीटी शो में एंट्री की है. इस दौरान शमिता काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं क्योंकि उन्होंने पहले ही एपिसोड में बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े करने शुरू कर दिए.

Bigg Boss OTT: Akshara Singh Age-shames Shamita Shetty, Says 'She's As Old  As My Mom'शमिता बिग बॉस के घर में लगातार खाने को लेकर आवाज उठाती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी मौजूद है. उन्होंने बिग बॉस से शिकायत भी की है, कि उन्हें कुछ घरवालों के कारण ठीक से खाना तक नहीं मिल रहा है. शमिता ने शो के दौरान बताया था कि उन्हें कोलाइटिस नाम की गंभीर बीमारी है जिसके वजह से वह आम लोगों की तरह खाना भी नहीं खा सकती हैं और यही कारण है कि वह बिग बॉस के घर में लगातार खाने को लेकर आवाज उठाती हुई नजर आ रहीं हैं.

Did You Know? Birthday girl Shamita Shetty played the leading lady in this  2003 Telugu film | Telugu Movie News - Times of Indiaशमिता शेट्टी का कहना है कि यह खाना उनकी सेहत के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. शमिता शेट्टी ने अपनी बीमारी की वजह से बिग बॉस में मिल रहें सिंपल खाना को खाने से मना कर दिया. आपको बता दें कि कोलाइटिस बीमारी एक पेट का इंफेक्शन होता है, इस बीमारी से पीड़ित मरीज की बड़ी आत और मलाशय के अंदरूनी हिस्सों में काफी ज्यादा जलन होता है, जिसके कारण उनको बहुत दर्द का सामना करना पड़ता है, और मरीज के शरीर कर इस एरिया में अक्सर सूजन भी रहता है.