बॉलीवुड मैं अपने फिल्मों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करने वाली बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में से श्रद्धा कपूर का नाम सबसे आगे आता है. श्रद्धा ने अब तक अपने जीवन में काफी फिल्में की हैं उनमें से कई ऐसी फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं. श्रद्धा हर साल नई नई फिल्मों में नजर आती रहती है और अपने फिल्मों के माध्यम से लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बनाती रहती हैं, पिछले साल श्रद्धा साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ साहू फिल्म में नजर आई थी साहू फिल्म काफी बड़े बजट वाली फिल्म थी.

Exclusive! Shakti Kapoor reveals the birthday surprise for daughter  Shraddha Kapoor | Hindi Movie News - Times of Indiaआपको बता दें कि श्रद्धा कपूर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं खबरों की माने तो श्रद्धा एक समय एक शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी वह उनके प्यार में इस कदर पागल थी कि वह उनके साथ रहने के लिए उनके घर तक पहुंच गई थी, लेकिन जब इस चीज का पता उनके पेरेंट्स को लगी तब शक्ति कपूर काफी गुस्सा हो गए और श्रद्धा को खींचकर उसके घर लेकर गए उस समय यह खबर मीडिया में छा गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मान है तो श्रद्धा कपूर जिस फिल्म स्टार के प्यार में पागल थी उनका नाम फरहान अख्तर है.

श्रद्धा और फरहान रॉक ऑन 2 के सेट पर आए थे करीब

Shraddha Kapoor FINALLY opens up on being dragged from Farhan Akhtar's  house by papa Shakti Kapoor | India.comफरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर रॉक ऑन 2 के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे जब इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो श्रद्धा के घर वाले इस नज़दीकियों से नाराज होने लगे. खबरों की माने तो शक्ति कपूर ने फरहान अख्तर के घर जाकर खूब लड़ाई भी की थी. आपको बता दें कि जब यह खबर मीडिया में काफी तेजी से फैलने लगी तो मीडिया ने शक्ति कपूर के सामने जब यह सवाल रखा तो शक्ति कपूर ने इसको अफवाह बता दिया उन्होंने कहा इसमें कोई सच्चाई नहीं है और आप सब भी इस बात में बिल्कुल भी विश्वास मत करिए यह एकदम झूठ है.

Farhan Akhtar has Father's Day wishes for Shraddha's father Shakti Kapoor -  Movies Newsआपको यहा यह भी बताते चलें कि इस किस्सा को लगभग 3 साल बीत चुके हैं और श्रद्धा अब इन सब चीजों को छोड़कर अपनी करियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रही है श्रद्धा कपूर इस बीच अपने करियर को लेकर काफी बिजी हैं और काफी तेजी से बुलंदियों को भी छूते जा रही है आजकल एक के बाद एक फिल्मो के माध्यम से लगातार धूम मचाते जा रही हैं. श्रद्धा कपूर जल्द ही रणवीर के साथ पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं