तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता है. यह शो लगातार 14 साल से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. इस शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और इस शो ने अपने शुरुआती दिनों से ही काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो को प्रसारित हुए आज 14 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है बावजूद इसके इस शो की लोकप्रियता में कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. यह शो आज भी अपने फैंस का मनोरंजन काफी शानदार तरीके से करता है और आज भी उतना ही प्यारा लगता है जितना प्यारयह शो शुरुआती दिनों में लगता था.

हालांकि, कुछ समय से इस शो के किरदार इस शो को छोड़कर जा रहे हैं. जिसके बाद से तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वाले फैंस काफी ज्यादा दुखी लग रहे हैं. वही हाल ही में इस शो को शैलेश लोढ़ा ने भी छोड़ दिया था. जी हां तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभाते थे. हालांकि शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ दिया है. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा नाराज लग रहे हैं और फैंस बार-बार यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर तारक मेहता शो को शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ा है ?

यह भी पढ़े-करण कुंद्रा से पहले तेजस्वी प्रकाश इन सितारों को कर चुकी हैं डेट, भाई के साथ भी जुड़ चुका है तेजस्वी का नाम

वही इस शो के मेकर्स बार-बार शैलेश लोढ़ा को इस शो में वापस आने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं लेकिन शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ने के लिए पूरी तरह से मन बना लिया है ऐसे में शैलेश लोढ़ा इस शो में फिर से वापस नहीं आना चाहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है शैलेश लोढ़ा ने किस वजह से इस शो को छोड़ा है अगर नहीं तो आगे आपको इसलिए के जरिए हम बताने वाले हैं कि आखिर शैलेश लोढ़ा ने किस वजह से इस शो को छोड़ा है. शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की मुख्य तीन वजह बताई है. पहली वजह तो शैलेश लोढ़ा ने यह बताया है कि इस शो के सबसे पॉपुलर कलाकार जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ शैलेश लोढ़ा की तालमेल बिल्कुल नहीं बैठती है और यह पहला वजह है जिसके वजह से शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ा है.

वही बात करें दूसरी वजह की तो शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ने के लिए दूसरी वजह बताई है कि इस शो से उन्हें उतनी ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिल पा रही है जितनी ज्यादा उन्हें लोकप्रियता मिली चाहिए. यही कारण है कि शैलेश लोढ़ा इस शो को छोड़ चुके हैं. वही बात करें अगर तीसरी वजह की तो शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ने के लिए तीसरी वजह बताई है कि इस शो के कई मेंबर्स उनके विरोध में गुटबाजी करने का प्रयत्न कर रहे थे और इस बात की जानकारी उन्हें लग गई थी यही कारण है कि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है.

यह भी पढ़े-पिता के इस बात की वजह से नहीं की एकता ने शादी, बिना शादी के ही बन गई एक बच्चे की मां