तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के दुनिया का सबसे पॉपुलर शो की लिस्ट में शामिल है. इस शो ने लोगों का दिल जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा है. यह सिरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. यही कारण है कि इसको यह शो लगातार 14 सालों से चली आ रही है. बात करें टीआरपी की तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीआरपी के मामले में भी काफी ज्यादा आगे हैं. यह सीरियल लगातार 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की पापुलैरिटी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इसको पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता है. इतना ही नहीं यह शो बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आता है. हालांकि, कुछ सालों से इस शो के कलाकार इस शो को छोड़कर जा रहे हैं. जिसके बाद से इस शो के फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं. वहीं इन दिनों खबर यह आ रही है कि इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा भी इस शो को छोड़कर जाने वाले हैं. जिसके बाद से इस शो के फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

दरअसल, इन दिनों खबर यह आ रही है कि शैलेश लोढ़ा मेकर्स के कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं है और यही कारण है कि वह इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. हालांकि, इस बात को लेकर शैलेश लोढ़ा ने भी चुप्पी तोड़ी है. जी हां शैलेश लोढ़ा ने इन अटकलों के बीच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शनभी लिखा है. शैलेश लोढ़ा ने कैप्शन में लिखा है कि यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है…कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा भी टूट जाता है..! इनके इस पोस्ट पर इनके फैंस इनको यह शो ना छोड़कर जाने की बात कर रहे हैं.

शो के प्रोड्यूसर आसीत मोदी ने तोड़ी चुप्पी

वह इस बात की जानकारी इस शो के प्रोड्यूसर आसीत मोदी को लगी तो आसीत मोदी ने इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरे सारे एक्टर मेरे साथ 10 सालों से ज्यादा के समय से काम कर रहे हैं. मुझे इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता और ना ही कोई जानकारी है कि शैलेश लोढ़ा इस शो को छोड़कर जाने वाले हैं. अगर ऐसा कुछ होता और मुझे इस बात की जानकारी होती तो मैं आप सभी के साथ इस जानकारी को शेयर जरूर करता.

यह भी पढ़ें – शैलेश लोढ़ा ही नहीं, उनसे पहले यह सारे सितारे भी छोड़ कर जा चुके हैं तारक मेहता शो

हालांकि, मुझे खुद ही इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. आसीत मोदी ने आगे कहा कि अभी हम लोग सिर्फ इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि इस शो को पहले से और ज्यादा बेहतर कैसे बना सकते हैं. आपको यहां यह भी तो दें कि शैलेश लोढ़ा इस शो के शुरुआती दिनों से जुड़े हुए हैं. जी हां शैलेश लोढ़ा इस शो में लगभग 14 सालों से काम करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अगर शैलेश लोढ़ा इस शो को छोड़कर जाते हैं तो इस शो की टीआरपी पर काफी ज्यादा असर पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें – तारक मेहता शो के भिड़े भाई की हुई मौत? जानिए क्या है पूरी है सच्चाई